झारखंड

इचाहातु फुटबाल प्रतियोगिता में गुलामबासा टीम को हराकर  विजेता बना बारूकुटी फुटबाल टीम

Advertisement
Advertisement
Advertisement

विजेता टीम को 6 हजार और उपविजेता टीम को 4 हजार रुपया का नगद पुरुस्कार राशि मुख्य अतिथि नितिन जामुदा और विशिष्ठ अतिथि रियाँश समद के द्वारा प्रदान किया गया ।                  

चक्रधरपुर। गोईलकेरा प्रखण्ड के कदमडीहा पंचायत के इचाहातु गाँव के  द्वारा दो दिवसीय  फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन  इचाहातु के जोजो गोड़ा मैदान में किया गया। जिसमें 16 टीम के खिलाड़ी शामिल हुए। इस फुटबॉल प्रतियोगिता को देखने के लिए सरजोमहातु , गितिलपी, नरसंडा कुइडा , कासिजोडा, सायेतबा, नुंगुडी आदि गांव के ग्रामीण मैच का आनंद लेने के लिए भारी बारिश के बाबजूद मैदान में पहुंचे थे।

जिसमे बारुकुटी विजेता को 6 हजार रुपया और उप विजेता गुलामबासा को 4 हजार रुपया दिया गया। इस  फुटबॉल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड पार्टी केंद्रीय सचिव सह अधिवक्ता महेंद्र जामुदा  किसी कारण वश नहीं पहुंच पाए और अपने प्रतिनिधि को मुख्य अतिथि के रूप में जिला उपध्याक्ष नितिन जामुदा और विशिष्ट अतिथि के रूप में झारखंड पार्टी के जिला युवा अध्यक्ष रियांश समद उपस्थित हुए। नितिन जामुदा ने कहा यहां युवाओं में खेल को लेकर बहुत रुचि है और बहुत ही लगन से खेलते है।

लेकिन दुर्भाग्य है कि हमारे इस क्षेत्र के खिलाड़ियों को उचित स्थान नहीं मिल पा रहा है और इसके लिए हमारे जनप्रतिनिधि भी ध्यान नहीं दे रहे हैं सरकार के माध्यम से उनको सही स्थान दिलाना एक जनप्रतिनिधि का ही दायित्व है।

रियांश समद ने कहा हमारे युवा साथियों  में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, बस उन्हें निखारने और तरासने की जरूरत है,सरकार ज्यादा से ज्यादा खेल को बढ़ावा देने के लिए आवासीय खेल स्कूल खोलें ताकि यहां की युवा साथी क्षेत्र का नाम रोशन कर सके।

मौके पर आयोजन कमेटी के सदस्य लखन सिंह मारला,दीपक मारला, सुधीर मारला,गोर्वधन मारला,साऊ मारला, कायम मारला, प्रकाश मारला, लव किशोर मारला,राहुल मारला, पोरमा मारला,बलभद्र मारला, राऊत मारला आदि गण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button