छत्तीसगढ़

यूथ क्लब पुसालोटा का दो दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता का विधायक सुखराम उरांव ने किया उद्घाटन

Advertisement
Advertisement
Advertisement

                       
उद्धघाटन मैच में कोड़ा एफसी ने जेनाबेड़ा एफसी को 2/0 गोल से हराया 32 टीमों वाली प्रतियोगिता का फाइनल मंगलवार को


चक्रधरपुर। मुख्यातिथि विधायक सुखराम ने कहा खेल का आयोजन के लिए यूथ क्लब पूसालोटा के सभी सदस्य धन्यवाद के पात्र है ।


चक्रधरपुर। चक्रधरपुर प्रखंड के पूसालोटा यूथ क्लब की ओर से पूसालोटा गांव में क दो दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि विधायक सुखराम उरांव के द्वारा खिलाडियों से परिचय प्राप्त करने के बाद किया गया। इस प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए विधायक सुखराम उरांव ने कहा कि इस प्रकार के  आयोजन से ग्रामीण क्षेत्र में खेल के क्षेत्र में छिपी प्रतिभा सामने आएगी और  खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा।

उन्होंने खिलाड़ियों को अपना भविष्य निर्धारित कर जीत हासिल करने का लक्ष्य बनाकर खेलने के नसीहत दिया। उन्होंने खिलाड़ियों का हौसलाफजाई करते हुए कहा की खेल में हार जीत लगे रहता है, हार जीत से घबराना नहीं है और न जीत से उत्साहित नहीं होना है। उन्होंने कहा की हारने वालों की ही जीत होती है।


प्रतियोगिता का पहला मैच कोड़ा एफसी और जेना बेड़ा एफसी के बीच खेला गया जिसमें कोड़ा एफसी ने  शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जेनाबेड़ा एफसी की टीम को 2- 0  गोल से हरा कर जीत हासिल कर लिया। विधायक सुखराम उरांव ने हारने वाली टीम को नगद दो हजार और जीतने वाले टीम को नगद एक हजार रुपया पुरुस्कार दिए। 

मौके पर मुंडा रांदो कोड़ा ,जेएमएम नेता अमर बोदरा समेत आयोजन समिति के तुरान सामड ,भागीरथी कोड़ा ,पुरुषोत्तम कोड़ा, कृष्णा कोड़ा ,सदन कोड़ा साहूराम दिगी, देवेंद्र हेंब्रम, अमर हेंब्रम ,रमेश कोड़ा जितेन  कांडेयांग सहित पूरी टीम मौजूद थी । खेल का संचालन जाटा बोदरा ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button