छत्तीसगढ़

जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा आगामी 28 जुलाई को सही परवरिश योग्य भविष्य सेमिनार का आयोजन

Advertisement
Advertisement
Advertisement

शहर की जानी-मानी सामाजिक संस्था जेसीआई रायगढ़ सिटी अपने अनूठे कार्यक्रमों की बदौलत शहर में एक विशिष्ट पहचान बन चुकी है । संस्था द्वारा एक से बढ़कर एक व्यक्तित्व विकास एवं अनेक समाज उपयोगी कार्यक्रमों की सौगात दी जा चुकी है ।

इसी कड़ी को और आगे बढ़ाते हुए संस्था फिर से अपने बेहतरीन प्रशिक्षण कार्यक्रम पावर पेरेंटिंग अर्थात उचित परवरिश नामक प्रशिक्षण कार्यक्रम लेकर आ रही है । आगामी 28 जुलाई को होटल अंश इंटरनेशनल ढिमरापुर रोड रायगढ़ में यह प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया जाएगा ।

इसमें संस्था के जाने माने राष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षक जेसीआई सीनेटर जैसी केशव जैन जी चंडीगढ़ के द्वारा कैसे अपने बच्चों की उचित ढंग से परवरिश की जाए ताकि वे आगे चलकर अपना तथा देश का भविष्य सुरक्षित कर सकें एवं राष्ट्र के लिए एक संपत्ति बन सकें, जिससे कि हर माता-पिता को अपने बच्चों पर गर्व हो, इस विषय पर उनके द्वारा बहुत गहराई से प्रशिक्षण दिया जाएगा ।

उनके द्वारा देश एवं विदेशों में इस विषय पर सैंकड़ों प्रशिक्षण सत्रों में अपने व्याख्यान दिए गए हैं और उनके व्याख्यानों के माध्यम से असंख्य परिवारों ने लाभ उठाया है । संस्था की ओर से इस प्रोग्राम के निदेशक जेसी आनंद मोदी (स्कूल जोन सुभाष चौक) एवं सह निदेशक जेसी सीए शुभम बोंदिया हैं एवं उनके द्वारा इस प्रोग्राम की भरपूर तैयारी की जा रही है ।

इस प्रोग्राम से संबंधित किसी भी जानकारी के लिए एवं इस प्रोग्राम में भाग लेने के लिए उनके मोबाइल नंबर 9893170177,9907351232 पर संपर्क किया जा सकता है । उक्त जानकारी संस्था के पीआरओ जेसी सुमन दत्ता ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button