धर्म

इन राशियों के लोग होंगे मालामाल, गुरु की वक्री चाल चमकाएगी किस्मत, अगले साल तक कमाएंगे पैसा ही पैसा

Advertisement
Advertisement
Advertisement

नई दिल्ली : ज्योतिष के अनुसार, ग्रह और राशि का बेहद ही गहरा संबंध है। एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं, जिसका असर कई जातकों के जीवन में पड़ता है। धन-संपदा के कारक देवगुरु बृहस्पति को नवग्रह में अत्यंत शुभ ग्रह माना गया है। गुरु समय-समय पर अपनी राशि बदलकर सभी 12 राशियों को प्रभावित करते हैं। इस समय गुरु शुक्र की वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। अगले साल 2025 में 14 मई को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु गोचर के अलावा अपनी चाल भी बदलते हैं। वर्तमान में गुरु मार्गी चाल चल रहे हैं, लेकिन अक्टूबर में गुरु वक्री यानी उलटी चाल शुरू करेंगे।

मिथुन राशि : गुरु मिथुन राशि के दसवें भाव में वक्री होंगे। जिससे इन लोगों को हर काम में कामयाबी मिलेगी। आय के नए-नए स्रोत बनेंगे। इस अवधि में आप खूब धन-दौलत कमाने में सफल रहेंगे और इसका संचय भी कर पाएंगे। आप इस अवधि में कोई महत्वपूर्ण फैसला भी ले सकते हैं।

कर्क राशि : गुरु कर्क राशि के 11वें भाव में वक्री होंगे। वक्री गुरु आपके जीवन में पॉजिटिव प्रभाव डालेंगे। इस अवधि में आपके रुके हुए धन की वापसी संभव है। धर्म-कर्म में आप हिस्सा लेंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों के लिए यह अवधि फायदेमंद रहने वाली है। कारोबारियों को गुरु की वक्री लाभ देगी।

धनु राशि- धनु राशि के छठवें भाव में गुरु वक्री होंगे। धनु राशि वालों के लिए गुरु की उलटी चाल बहुत ही लाभकारी सिद्ध होगी। गुरु के प्रभाव से आपको रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। कार्यस्थल पर आप नई पहचान बनाने में सफल रहेंगे। रोजगार की तलाश करने वाले जातकों को खुशखबरी मिल सकती है। सेहत अच्छी रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button