छत्तीसगढ़

मोहर्रम को लेकर शांति कमेटी की बैठक सम्पन्न, शांति सदभाव के साथ पर्व मनाने की अपील

Advertisement
Advertisement
Advertisement

शांति समिति की बैठक में एसपी ने कहा सरकारी स्थानों पर कोई झंडा , पोस्टर नहीं लगाया जाएगा – प्रत्युष दिवाकर
सोसल मीडिया में कोई भी धार्मिक आपत्तिजनक पोस्ट ना करे नहीं तो कड़ी से कड़ी (स्ट्रिक्ट) कारवाई की जाएगी ।

राजगांगपुर : राजगांगपुर थाना क्षेत्र में शांतिपूर्ण माहौल में मोहर्रम मनाने के लिए शांति कमेटी की बैठक हुई । बैठक में सुंदरगढ़ पुलिस कप्तान प्रत्युष दिवाकर, उप जिलापाल दशरथी शराबों , ए. एन महानती विधायक डॉक्टर राजन एक्का, थाना प्रभारी मनोरंजन प्रधान सहित राजनैतिक एवं सामाजिक कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि और दोनों समुदाय के गणमान्य लोग शामिल हुए ।

बैठक में अफवाहों से बचने और किसी भी तरह की सूचना तुरंत प्रशासन को देने पर जोर दिया गया । शांतिपूर्ण माहौल में मोहर्रम संपन्न कराने को लेकर शांति समिति की बैठक की गई। बीजू पटनायक कल्याण मंडप परिसर में थाना प्रभारी मनोरंजन प्रधान की मंच संबोधन किए । आपको बता दे आगामी 17 जुलाई को 9 अखाड़ों के साथ मोहर्रम जुलूस निकाली जाएगी ।

बैठक को संबोधित करते हुए सुंदरगढ़ एसपी ने कहा कि सरकारी स्थानों पर कोई झंडा , पोस्टर नहीं लगाया जाएगा और सोसल मीडिया में कोई भी धार्मिक आपत्तिजनक पोस्ट ना करे नहीं, तो कड़ी से कड़ी (स्ट्रिक्ट) कारवाई की जाएगी । इसके अलावा थाना प्रभारी मनोरंजन प्रधान ने कहा कि मुहर्रम के दौरान असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर रहेगी।

मुहर्रम के दौरान असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर रहेगी। उक्त बैठक में कुलदीप सिंह, जगत नारायण शर्मा, राजन सोनी, जफर मोबीन, एमड़ी आरिफ, मसूद अमन, कुतुब रब्बानी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button