ओड़ीशा

भोलाराम ज्वेलर्स रोहित सोनी के दुकान मे चोरी

Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजगांगपुर : राजगांगपुर थाना अंतर्गत मेनरोड़ स्थित भोलाराम ज्वेलर्स रोहित सोनी के दुकान में विगत रात्री करीब 2:00 बजे के लगभग चोरो ने घुसकर लाखों के आभूषण उड़ा ले गए ।

आपको बता दे चोरो ने ज्वेलरी की दुकान की टिने का अलबेस्टर का नट बोल्ट काट कर अलबेस्टर मे लगे एंगल मे रस्सी बांध कर दुकान के अंदर घुसा और लाखों का सामान लूट कर फरार हो गए हैं इसकी सूचना राजगांगपुर थाने में दी गई मामले की सूचना पाकर स्थानीय थाने के ईएसआई हेमंत धुरवा घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और अपने उपस्थिति में ज्वेलरी दुकान खोलने को कहा तो पता चला विगत रात करीब 2:00 बजे चोर रस्सी के सहारे दुकान के भीतर घुसा और दराज में रखे हुए लाखों के आभूषण चुरा ले गया । चोरों ने आभूषण रखने वाले तिजोरी को तोड़ नहीं सका ।

भोलाराम ज्वेलर्स के मालिक रोहित सोनी के भाई राजेन सोनी ने बताया कि दराज मे रखी हुई 7 से 8 किलो चादी के आभूषण को चोरों ने चुरा कर ले भागे । चोरों के दुकान के भीतर घुसते वक्त सीसीटीवी मे उन चोरों की छवि आ गई है । अभी समाचार लिखे जाने तक साइंटिफिक टीम को इत्तला दी गई है साइंटिफिक टीम आने के बाद घटना की विभिन्न पहलुआ से जांच पड़ताल की जाएगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button