रायगढ़

अपर कलेक्टर श्री पाण्डेय ने किया गोवर्धनपुर पुल का निरीक्षण

Advertisement
Advertisement
Advertisement

पुल के मरम्मत और भारी वाहनों के यातायात के लिए वैकल्पिक मार्ग हेतु दिये निर्देश

रायगढ़, कलेक्टर श्री कार्तिकेया गोयल के निर्देशन में अपर कलेक्टर श्री राजीव कुमार पाण्डेय ने आज गोवर्धनपुर पुल का निरीक्षण किया। इस दौरान एडिशनल एस.पी.श्री आकाश मरकाम, आयुक्त नगर निगम श्री सुनील कुमार चंद्रवशी एवं तहसीलदार श्री लोमस मिरी उपस्थित रहे।

अपर कलेक्टर श्री पाण्डेय ने कहा कि भारी वाहनों के परिवहन के लिए यह पुल उपयुक्त नहीं है। उन्होंने ईई पीडब्ल्यूडी सेतु को क्षतिग्रस्त हिस्से पर लाल झंडी, रेत बोरियां, रेडियम एवं बेरीकेटिंग तत्काल लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने पुल का मरम्मत कार्य तत्काल प्रारंभ करने और वाहनों के मरम्मत कार्य के दौरान भारी वाहनों के परिवहन हेतु अन्य वैकल्पिक मार्ग की चिन्हांकित करने हेतु  एसडीएम रायगढ़ और डीएसपी ट्रैफिक को निर्देशित किया गया।

अपर कलेक्टर श्री पाण्डेय ने आयुक्त नगर निगम को पुल में स्थित अमृत मिशन के वाटर पाइप हटाने हेतु प्राक्कलन तैयार कराने के निर्देश दिए ताकि पुल की आवश्यक मरम्मत सुनिश्चित हो सके। उल्लेखनीय है कि वर्तमान में इस पुल पर प्रतिदिन 700 से अधिक भारी वाहनों की आवाजाही बनी रहती है, जिससे दुर्घटना की आशंका को देखते हुए आज जिला प्रशासन द्वारा यहां निरीक्षण कर भारी वाहनों के वैकल्पिक रूट  के प्रचार-प्रसार हेतु कार्यवाही किया गया।

तहसीलदार श्री मिरी ने वैकल्पिक मार्ग के संबंध के बताया कि वाहनों के लिए एनएच से बाबा धाम के पास वाले ओवर ब्रिज से उर्दना चौक से पूंजीपथरा से तमनार से ग्राम संबलपुरी रोड भारी वाहनों का आवागमन किया जाना उचित होगा। इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी ईई सेतु श्री रमेश कुमार वर्मा, एसडीओपी पीडब्ल्यूडी सेतु श्री एन.आर.भगत, श्री आर.बी.भगत एवं विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button