छत्तीसगढ़

रेलवे नगरी बंडामुंडा में  डॉ मोमिता देवनाथ हत्याकांड के विरोध में कैंडल मार्च

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बंडामुंडा स्थानीय महिला हुए शामिल,डॉ ममता देवनाथ को न्याय मिले।हत्यारोपी को फांसी देने की मांग।

रेलवे नगरी बंडामुंडा मैं सोमवार को शाम में हुए डॉ मोमिता देवनाथ की नृशंस हत्या को लेकर
बंडामुंडा के स्थानीय महिला के सभी कैंडल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। कैंडल मार्च बंडामुंडा कॉलेज से डी केबिन चौक डी सेक्टर चौक सी सेक्टर हॉस्पिटल से निकलकर मधु मंडल तक निकाला गया। कैंडल मार्च में शामिल श्रीमती प्रमिला सोना ने बताया कि कलकत्ता में डॉ मोमिता देवनाथ के साथ बलात्कार कर नृशंस हत्या कर दी गई।

जिसके विरोध के रूप में हमलोग आज कैंडल मार्च निकाले हैं। हमलोग चाहते हैं हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा मिले ताकि समाज को मैसेज जाए की ऐसी घटना भी दोबारा न हो सके। हम राज्य सरकार और केंद्र सरकार से डॉ की सुरक्षा को लेकर मांग करते हैं।उन्होंने कहा कि हमलोग सीबीआई से मांग करते हैं कि निष्पक्ष जांच कर इस हत्या में जो भी अपराधी शामिल है उसको फांसी की सजा हो ताकि फिर ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो।

इस कैंडल मार्च मे बीजेपी के एक्स काउंसलर श्रीमती प्रमिला सोना,दीपा दत्ता, लीला साहू,जय सिंह,भारती सिंह,संगीता महतो, गायत्री जीना,संगीता सिंह, अनीता जगदाले,तपस्विनी जगदला, सनहा कविराज,डोलिया सेन गुप्ता,इप्शिता,स्वाति श्रीवास्तव, सुनीता दत्ता‌,रोशनी, सोनी सहित सभी महिलाओं ने डॉ मोमिता देवनाथ को आत्मा शांति के लिए 1 मिनट का मौन रखा और भावपूर्ण श्रद्धांजलि दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button