छत्तीसगढ़

हेमंत केशरी की भाजपा पिछड़ी मोर्चा का प्रदेश मंत्री बनाए जाने पर दी गई बधाई , खरसावां चौक में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया अंग वस्त्र पहनाकर स्वागत

Advertisement
Advertisement
Advertisement

चक्रधरपुर। भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश पिछड़ी मोर्चा के प्रदेश मंत्री हेमंत केशरी को बनाए जाने पर खरसावां चौक में, भारतीय जनता पार्टी पिछड़ी जाति मोर्चा सहित बड़ी में कार्यकर्ताओं ने  उन्हें बधाई दिया। भारतीय जनता पार्टी के एनएन खरसावां सराईकेला जिला के पूर्व जिला अध्य्क्ष बिजय महतो, वरिष्ठ कार्यकताओ में प्रदीप सिंहदेव, गोबर्धन राउत, पांडु प्रधान के साथ अनेक कार्यकर्ताओं ने अंग वस्त्र देकर  श्री केशरी का स्वागत कर उन्हे बधाई दी।इस अवसर पर विजय महतो ने कहा कि खरसावां क्षेत्र  पिछड़ी जाति  बहुल क्षेत्र है।

हेमन्त केशरी ,का पैतृक निवास खरसावां के आमदा गावँ है। इस क्षेत्र से इनका विशेष लगाव है। इनके प्रदेश मंत्री बनने से पार्टी की पिछड़ी जाति मोर्चा सशक्त होगी। इस अवसर पर श्रीं केशरी ने कहा कि मैं पार्टी के कार्यों में विभिन्न पदों पर दायित्व वहन करते हुए विगत 30 वर्षों से सतत और  समर्पित होकर कार्य करते आया हूं। 

2019 के विधान सभा चुनाव में मैं भाजपा प्रत्याशी जवाहर लाल बानरा का चुनाव अभिकर्ता रहा । चुनाव के दौरान क्षेत्र के वस्तु स्थिति से पूर्णतः परिचित रहा  हूं। अपना पैतृक निवास होने के कारण इस क्षेत्र से गहरा लगाव है । उन्होंने कहा की वे चाईबासा में बसे हैं लेकिन खरसावा के साथ वह हमेशा जुड़े हुए है और जुड़ा रहूंगा। उन्होंने कहा की अभी के  सहयोग से मिले दायित्व पर अपनी जिम्मेदारी पर खरा उतरूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button