छत्तीसगढ़

बीजू एक्सप्रेस वे पर खड़े वाहनों से एक हजार लीटर डीजल चोरी, वाहन में ही सो रहे थे ड्राइवर

Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजगांगपुर : कुतरा थाना अंतर्गत कुतरा थाना के थोड़ी दूरी पर बीजू एक्सप्रेस वे पर बने ट्रक पार्किंग ले आउट में खड़े पांच वाहनों से एक हजार लीटर डीजल की चोरी कर ली गई. जिस समय डीजल चोर गिरोह इस घटना को अंजाम दे रहे थे ड्राइवर वाहनों में ही सो रहे थे. ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाईवे के किनारे पेट्रोल पंप परिसर में खड़े मालवाहक वाहनों से डीजल चोरी का मामला प्रकाश में आया है. अज्ञात चोरों ने 5 मालवाहक वाहनों से एक हजार लीटर डीजल चोरी कर ली है. सभी वाहन कुतरा थाना के ठीक पचास मीटर के आगे बने ट्रक पार्किंग ले आउट में सो रहे थे ।

बुधवार देर रात की अहले सुबह डीजल की चोरी कर ली गई. डीजल टैंक का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया गया. घटना के बाद वाहन चालकों में आक्रोश है. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है पीड़ित वाहनों के चालकों ने बताया कि वे सभी अलग-अलग जगहों से माल लेकर राउरकेला और सुंदरगढ़ की और जा रहे थे.

इसी बीच वे बुधवार की देर रात करीब तीन बजे सुबह अपनी गाड़ी खड़ी कर सभी अपने अपने वाहन में ही सो गए थे. सुबह जब उठे और गंतव्य तक जाने के लिए वाहन स्टार्ट किया तो गाड़ी स्टार्ट नहीं हुआ. जब ड्राइवरों ने गाड़ी से नीचे उतर कर देखा तो किसी  की टंकी का ताला टूटा है तो किसी की तेल टंकी को काट कर पाइप से डीजल निकाल लिया गया है ।

इन दिनों आए दिन बीजू एक्सप्रेस वे पर डीजल की चोरी से ट्रक ड्राइवर शकते में हैं , सुंदरगढ़ बीजू एक्सप्रेस वे पर चोर लगातार दे रहे वारदात को अंजाम । कुतरा से लेकर वेदव्यास तक बीजू एक्सप्रेस वे पर खड़े भारी वाहनों से आए दिन डीजल चोरी की घटनाएं सामने आती रहती है , सुंदरगढ़ बीजू एक्सप्रेस मार्ग पर कुतरा से लेकर वेदव्यास के बीच करीब 25 किलोमीटर दूर तक के इलाकों में रात में सड़क किनारे वाहन खड़ी कर सो जाते हैं।

जैसे ही आधी रात होती है डीजल चोर गिरोह के सदस्य सुनियोजीत तरीके से सड़क किनारे खड़े वाहनों की डीजल टंकी के ताले को तोड़कर सारा डीजल निकालकर ले जाते हैं, सुबह ट्रक ड्राइवर जब अपनी गाड़ी स्टार्ट करते हैं तो गाड़ी स्टार्ट नहीं होती है और पता चलता है कि गाड़ी से डीजल चोरी हो गई है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button