छत्तीसगढ़

नगरपालिका की दुकान में चल रहे अंग्रेजी शराब दुकान को आबकारी विभाग ने किया सील ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजगांगपुर : कल रात 9 बजे सुभाष चौक में बने नगरपालिका की दुकान में चल रही अंग्रेजी शराब की दुकान को राजगांगपुर आबकारी विभाग ने सील कर दिया है । मिली जानकारी के अनुसार सरकार की गाइडलाइन के तहत सरकारी जगह या कोई भी सरकारी दुकान में शराब दुकान नहीं खोली जा सकती इसको लेकर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता कुलदीप सिंह ने नगरपालिका से नगरपालिका की दुकान में चल रहे अंग्रेजी शराब की दुकान के नाम आर्टिआई मांगा था,

जिसमे यह पता चला था कि नगरपालिका की दुकान में अंग्रेजी शराब दुकान चलाने वाले का नाम नगरपालिका की लिस्ट में मौजूद नहीं है यह दुकान किसी दूसरे के नाम पर आवंटित है । ऐसे भी सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत कोई भी सरकारी जगह या सरकार द्वारा बनाई गई दुकानों में अंग्रेजी शराब की दुकान नहीं खोला जा सकता, सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत वार्ड नंबर एक में रहने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलदीप सिंह ने कुछ दिन पहले नगरपालिका में पहुंचकर आरटीआई मांगा था ।

इस पर संज्ञान लेते हुए कल देर शाम राजगांगपुर आबकारी विभाग के अधिकारी सत्यजीत सामल नगरपालिका कार्यलय पहुंचकर दुकान की पुरी दस्तावेज की जांच पड़ताल करने के बाद रात 9 बजे सुभाष चौक पहुंचकर नगरपालिका के दुकान में चल रहे अंग्रेजी शराब की दुकान को सील कर दिया था ।

शहर के बीचों बीच स्थित शहर का हार्ट कहा जाने वाला सुभाष चौक में नगरपालिका की दुकान में चल रहे अंग्रेजी शराब की दुकान को सील करने के लिए नगरपालिका एवं आबकारी विभाग के द्वारा उठाए गए इस सराहनीय कदम की शहर के बुद्धिजीवियों एवं शहरवासियों में प्रसंशा हो रही है । अंग्रेजी शराब दुकान को सील करने से शहर के बुद्धिजीवियों में खुशी का माहौल देखा जा रहा है बुद्धिजीवियों एवं शहरवासियों का कहना है शहर के भीतर अंग्रेजी शराब की दुकान नहीं होनी चाहिए। शहर के बाहर होना चाहिए ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button