छत्तीसगढ़

नगर पंचायत धरमजयगढ़ की मनमानी से बाल बाल बची गाड़ी चालक दुर्घटनाग्रस्त होने से

Advertisement
Advertisement
Advertisement

धरमजयगढ़ में नगर पंचयात की लापरवाही बोले या मनमानी किसी से छुपी नहीं है। नगर पंचयात के अंतर्गत आने वाले वार्ड क्रमांक 1 में नगर पंचायत की बड़ी लापरवाही सामने देखने को मिल रहा है। विभाग की लापरवाही से खरसिया मुख्य मार्ग के किनारे बड़ा गड्ढा राहगीरों को मौत का न्योता दे रहा है।

गड्ढा ऐसा जगह पर खोदा गया है। जिसके दोनों तरफ सड़क स्थित है। आस पास के लोगों ने बताया की मेंटेनेन्स के लिए नगर पंचायत ने जेसीबी से महीनों पहले गड्ढा खोदा था। लेकिन वे गड्ढा खोदकर अपना काम करके बिना गड्ढा पाटे चले गए।

जिसके कारण जब गाड़ियां एक रास्ते से दूसरे रास्ते पर जाने के लिए मूड रही है तब गड्ढा सड़क से सटे होने के कारण लोग हादसों का शिकार हो रहें हैं। ऐसा ही एक घटना आज सुबह देखने को मिली है जैसे ही गाड़ी दूसरे रास्ते पर जाने के लिए मुड़ी तुरंत गड्ढे में जा फसी।

अगर उस वक्त गाड़ी मालिक ने अपनी सूझबुझ ना दिखाते हुए गाडी का हैंडब्रेक ना खींचा होता तब आज उसकी गाड़ी गड्ढे में पलट चुकी होती और गाड़ी सहित वह गंभीर रूप से घायल हो जाता। गड्ढे में गाड़ी फसने के बाद जैसे तैसे गाड़ी मालिक ने अपनी जान बचाते हुए गाड़ी तो बाहर निकाली पर इसमें उसका बहुत नुकसान हो गया।

अब देखना यह है की नगर पंचायत समय रहते अपने इस गलती को सुधरती है या फिर ये कोई बड़ी दुर्घटना का इंतजार कर रहें हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button