छत्तीसगढ़

यूथ कांग्रेस के जीला अध्यक्ष आशिफ रजा ने पुलिस महानिदेशक एवं आईजी अरून कुमार सारंगी को सुंदरगढ़ एसपी प्रतुष दिवाकर के हाथों सौंपा ज्ञापन ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement


ओडिशा भाजपा की एक शाखा, भारतीय जनता युवा मोर्चा की गुंडागर्दी के खिलाफ सौंपा ज्ञापन ।

राजगांगपुर : आज यूथ कांग्रेस के जीला अध्यक्ष आसिफ रजा के नेतृत्व में यूथ कांग्रेस की एक टीम सुंदरगढ़ एसपी प्रतूष दिवाकर से मिलकर भुवनेश्वर कांग्रेस पार्टी कार्यलय में भाजपा द्वारा की गई दादागिरी और राहुल गांधी के पोस्टर में कच्चे गोबर  फेंकने जैसी हरकत की निंदा करते हुए पुलिस कप्तान का ध्यान आकर्षित कराने सहित उन पर कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए ओडिशा डीजी एवं आईजी ऑफ पुलिस को एक ज्ञापन एसपी के हाथों सौंपा है ।

ज्ञापन में लिखा गया है दिनांक 2.7.2024, मंगलवार को शाम लगभग 5.30 बजे (लगभग) भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेताओं और कार्यकर्ताओं का एक समूह कांग्रेस भवन (भुवनेश्वर) के सामने आया और राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र नारे लगाए। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष आसिफ रजा ने कहा  राहुल गांधी जी, हमारे नेता और लोकसभा के नेता प्रतिपक्ष हैं।

भाजपाइयों ने कांग्रेस भवन के सामने लगे राहुल गांधी जी के पोस्टर पर कच्चा गोबर फेंका ऐसा करना गलत था . दो तारीख को हुए हंगामे के बीच उन्होंने कांग्रेस भवन पर जोरदार पथराव शुरू कर दिया था, जिससे वहां मौजूद हमारे  6 कार्यकर्ता घायल हो गये.थे । पुलिस की मौजूदगी में सारा तांडव करते हुए गुंडागर्दी कर रहे थे. आखिर कमिश्नरेट पुलिस प्रशासन ने उन्हें कांग्रेस भवन के सामने आने की इजाजत कैसे दे दी।

यह पूरी तरह अराजकता के अलावा और कुछ नहीं है। जब युवा कांग्रेस और छात्र कांग्रेस के नेता कांग्रेस भवन से बाहर निकले, तो इन भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें बांस और अन्य लाठियों से पीटना शुरू कर दिया, जो वे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमला करने के इरादे से अपने साथ लाए थे। 

आरोपियों के खिलाफ 2.7.2024 को कैपिटल पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करने के 72 घंटे बाद भी पुलिस ने हमारे लोगों को पीटने, पथराव करने और कच्चा गोबर फेंकने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया. आज सुंदरगढ़ एसपी कार्यलय पहुंचकर यूथ कांग्रेस के जीला अध्यक्ष आशिफ रजा ने दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है  राजगांगपुर, जिला सुंदरगढ़, ओड़ीशा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button