देश विदेश

ट्रक से टकराई यात्रियों से भरी टेंपो, हादसे में एक ही गांव के 13 लोगों की मौत, मचा हड़कंप

Advertisement
Advertisement
Advertisement

कर्नाटक। कर्नाटक के हावेरी में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सड़क पर खड़े एक ट्रक में पीछे से टैम्पो ट्रैवलर के घुसने से 13 लोगों की मौत हो गई है। यह दुर्घटना  बडगी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास पुणे-बैंगलोर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी है। वहीं  घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को क्षतिग्रस्त गाड़ी से निकलवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया है।

मामले में पुलिस ने बताया कि सभी मृतक शिमोगा जिले के भद्रावती तालुक में होलेहोन्नूर के पास एम्मीहट्टी गांव के रहने वाले थे और देवी यल्लम्मा के दर्शन के लिए तीर्थयात्रा के बाद बेलगावी जिले के सवादट्टी से लौट रहे थे। इस दौरान बस चालक को नींद आ गई और टेंपो ट्रैवलर ने खड़े हुए ट्रक में टक्कर मार दी जिससे इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई है।

हादसे में मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं। टक्कर में टेंपो ट्रैवलर गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है और कई शव उसमें फंस गए हैं। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन कर्मचारियों ने मृतकों के शव को बाहर निकाला और मामले की जांच में जुट गई।

हावेरी के एसपी अंशुकुमार ने बताया कि फायर ब्रिगेड और पुलिस कर्मियों ने शवों को टीटी वाहन से निकाला और घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।  13 लोगों की मौत की खबर सुनकर एम्मेहट्टी गांव के लोग सदमे में हैं और गांव में मातम छा गया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग एक ही गांव के हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button