छत्तीसगढ़

डिवाइडर से टकराई स्कूटी, 2 की मौत

Advertisement
Advertisement
Advertisement


राजगांगपुर  बीजू एक्सप्रेसवे काँसबहाल पुलिस चौकी अंतर्गत मंडियाकुदर के समीप सोनू ढाबा के पास एक दर्दनाक दुर्घटना घटी । आपको बता दे बीती रात 9 बजे एक स्कूटी क्रमांक संख्या ओड़ी16एम2354 पर सवार दो लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गए, सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि स्कूटी पर सवार दो लोग बुधवार रात के 9 बजे बेकरी का सामान लेकर राऊरकेला से राजगांगपुर की ओर लौट रहे थे तभी मंडियाकुदार के पास एक तेज गति से आ रही बुलेट मोटेरसाइकिल ने स्कूटी को पीछे से धक्का देते हुए मौके से फरार हो गया ।

ठोकर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी डिवाइडर से जा टकराई और उसमे सवार दोनों लोग बुरी तरह घायल हो गए दोनों व्यक्ति के सिर और चहरे पर गंभीर चोटे लगी थी स्थानीय लोगों द्वारा घटना को लेकर काँसबहाल पुलिस चौकी को सूचना दिया गया मामले की सूचना पर काँसबहाल पुलिस चौकी प्रभारी सिमरन सिंह घटनास्थल पर पहुँच कर दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी को अपने कब्जे मे लेकर  घटना की छानबीन करते हुए

स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को उठा कर एम्बुलेंस बुला कर राउरकेला सरकारी अस्पताल (आरजीएच) भेज दिया गया जहा जांच कर डाक्टरों ने दोनों युवक को मृत घोषित कर दिया। दोनों मृतकों की पहचान राजगांगपुर क्षेत्र के रवीन्द्र पांडा (25) और रश्मीरंजन स्वाई (26) के रूप में की गई है। काँसबहाल पुलिस चौकी प्रभारी ने दोनों के शवों को जब्त कर आरजीएच के शवगृह में रखवा दिया है उक्त घटना को लेकर राजगांगपुर मे मातम सा पसार गया है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button