पश्चिम ओडिशा में बिद्युत वितरण करने वाली कंपनी टाटा पावर वेस्टर्न
ओडिशा डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड़ के ग्राहक सेवा केन्द्र में तीन बार शिकायत पंजीकरण करने के बाद भी नहीं हुआ समस्या का सामाधान और ग्राहक को मैसेज दे दी गई की आपकी समस्या का सामाधान कर दिया गया है।
यह घटना है
सुंदरगढ़ जिला के नुआगाँव प्रखंड़ अंतर्गत आनेवाले सोरडा़ ग्राम की जहाँ एक विद्युत उपभोक्ता ने टीपीडव्लुओडीएल के ग्राहक सेवा केन्द्र में दिनांक 13-06-2024 को एक शिकायत दर्ज करवाई की खंभे से उसके मीटर तक आनेवाला तार जो एक नीम के पेड़ से लगी थी तेज हवा के कारण नीम का पेड़ के गिर जाने से तार नीचे तक झूल गया है,
कृपया उसे कसवा दें। शिकायत पंजीकृत होने के बाद भी आज तीन दिन बीत गए इस बीच ग्राहक ने आज समेत तीन बार ग्राहक सेवा केन्द्र में शिकायत दर्ज करवाई पर कंपनी की ओर से यह मैसेज तो दे दिया गया की आपकी समस्या का समाधान कर दिया गया है पर समस्या जस की तस बनी हुई हैं।
सोरडा़ पंचायत ग्रामीण क्षेत्र है जहाँ पालतू जानवर आजादी से विचरण करते है इस रास्ते से होकर कई बार जंगली हाथी भी आ चुके है, स्कूल की छुट्टी चल रही है,बच्चे इधर उधर खेलते में मस्त है ऐसे में यदि इस बिद्युत तार की वजह से कोई दुर्घटना घट जाती है तो उसका जिम्मेदार कौन होगा, यह बहुत बडा़ प्रश्न है ?