छत्तीसगढ़

मोटिवेशनल स्पीकर हर्षवर्धन जैन को सुनने उमड़ा जनसैलाब

Advertisement
Advertisement
Advertisement

शहर की अग्रणी सामाजिक संस्था जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा प्रायोजित विश्व विख्यात मोटिवेशनल स्पीकर हर्षवर्धन जैन के सेमिनार को सुनने नगर निगम ऑडिटोरियम में सैकड़ो लोगों की भीड़ उमड़ी ‌।

इतने बड़े स्पीकर को सुनने के लिए लोगों में भारी उत्साह देखा गया । लोगों का कहना था कि इस तरह के विश्व विख्यात व्यक्ति को प्रत्यक्षतः देखना एवं सुनना उनके लिए एक अद्भुत अनुभव था । अपने सेमिनार के दौरान हर्षवर्धन जैन जी ने लोगों को अपने प्रेरक उद्बोधन द्वारा भरपूर मनोरंजित किया ।

अपने हल्के-फुल्के मजाकिया अंदाज के माध्यम से उन्होंने जीवन की गुढ़ बातों को अत्यंत रोचक अंदाज में लोगों के सामने पेश किया । उन्होंने अपनी जिंदगी की क्वालिटी कैसे बेहतर बनाएं एवं अपने व्यवसाय में कैसे नयी ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए अपने व्यक्तित्व में बदलाव की आवश्यकता है, इन सब बातों को अपने सेमिनार के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया ।

संस्था के लिए यह बड़े ही गर्व का विषय है कि इतने बड़े स्पीकर को रायगढ़ की जनता के लिए बुलाया गया ।इस कार्यक्रम की तैयारी के लिए इसके प्रोग्राम डायरेक्टर जेसी आकाश अग्रवाल (दुल्हन साड़ी) द्वारा पिछले 1 महीने से जोरदार तैयारी आरंभ कर दी गई थी, उनकी इन्हीं तैयारियों की वजह से यह कार्यक्रम इतने नियोजित तरीके से संपन्न हो पाया । इस पूरे कार्यक्रम की सफलता के लिए संस्था के सभी सदस्यों ने अपनी जान झोंक दी थी ।

संस्था के अध्यक्ष जेसी सीए विकास अग्रवाल के कार्यकाल में यह वर्ष जेसीआई रायगढ़ सिटी के लिए एक यादगार कार्यकाल वर्ष बन गया है । उनके नेतृत्व में इस वर्ष एक से बढ़कर एक जन उपयोगी कार्यक्रम संस्था ने आयोजित किए हैं । इस पूरे वर्ष के दौरान उनके दाएं हाथ के रूप में संस्था के सचिव जेसी सुमित बट्टीमार एवं आईपीपी जेसी सीए नितेश अग्रवाल द्वारा उनका भरपूर मार्गदर्शन एवं सहयोग किया गया है ।

इस कार्यक्रम के पश्चात संस्था के सदस्यों में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है और वह आगे और भी बढ़िया कार्यक्रमों को आयोजित करने के लिए प्रतिबद्ध हुए हैं । आज के इस सफल कार्यक्रम के लिए संस्था द्वारा सभी गणमान्य नागरिकों, प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, आम जनता एवं संस्था के सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया गया है । उक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से संस्था के पीआरओ जेसी सुमन दत्ता ने दी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button