छत्तीसगढ़

एक विवाहिता की हत्या कर दफना दिए जाने की शिकायत थाने में किए जाने के बाद पुलिस द्वारा जाँच पड़ताल किए जाने की घटना प्रकाश में आयी है

Advertisement
Advertisement
Advertisement

कुत्रा थाना अंतर्गत आनेवाले खटकुल बहाल ग्राम में एक विवाहिता की हत्या कर दफना दिए जाने की शिकायत थाने में किए जाने के बाद पुलिस द्वारा जाँच पड़ताल किए जाने की घटना प्रकाश में आयी है

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राउरकेला के नाला रोड़ निवासी मोहम्मद हलिम की पुत्री श्रीनाज का विवाह दिनांक २९-१०-२०१९ को खटकुल बहाल निवासी मोबिन राजा के पुत्र मनोहर राजा के साथ हुआ था। विवाह के पश्चात से ही ससुराल वाले श्रीनाज को यातनाएं दे रहे थे।प्राप्त सूचना के अनुसार श्रीनाज की तीन वर्षीय एक पुत्री भी है।

श्रीनाज (२४) अपने पिता से इस बात की शिकायत करती आ रही थी। इसपर श्रीनाज के पिता मोहम्मद हलीम दामाद के घर आकर मोबिन राजा एवं मनोउर राजा का समाधान कर चले गए।

परंतु यातना बंद ना हुई। विगत दिनों दिनांक २६-०८-२४ की संध्या को भीषण वर्षा हो रही थी। उस दिन श्रीनाज के भाई को खबर मिली की उसकी बहन की मृत्यु हृदयघात के कारण हो गई।

खबर पाकर श्रीनाज का भाई मोहम्मद वसीम बहन के घर आया और मृत बहन की तस्वीर उठाकर अपने पास रख लिया। तस्वीर में मोहम्मद वसीम को कुछ संदेह हुआ और उसने शव विच्छेद करने की बात कही,जिसपर दोनों पक्षों में वात विवात होने लगा, जिसके बाद कुत्रा थाना में समाधान होनी की बात कही जा रही है।

२७ तारीक को मृत श्रीनाज के शव को खटकुल बहाल शमशान में दफनाकर उसका भाई वसीम राउरकेला लौट आया था। और परिवार के लोगों को मृत बहन श्रीनाज के शव की तस्वीर परिवार के लोगों को दिखाया। परिजनों ने देखा की मृत श्रीनाज के शरीर पर कुछ निशान है।जिसपर परिजनों ने हत्या का संदेह जताया। मृतक के पिता मोहम्मद हलिम द्वारा बेटी की हत्या किए जाने की शिकायत करने के बाद अनुमंडल पुलिस अधिकारी अभिषेक पाणिग्राही के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित कर कुत्रा थाना अधिकारी आसीष कुमार जेना, कुत्रा तहसीलदार प्रमोद कुमार वास्को एवं साईंटिफिक टीम को लेकर जांच पड़ताल कर कब्रिस्तान में जाकर शव को बाहर निकालकर शव परीक्षण के लिए राजगांगपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और शव परीक्षण के बाद शव परिजनों को शौप दिया गया। जिसके बाद पुलिस घटना की बारिकी से जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button