छत्तीसगढ़रायगढ़

जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा स्वामी आत्मानंद स्कूल ग्राम पतरापाली कोतरलिया में पौधा रोपण किया गया

Advertisement
Advertisement
Advertisement

शहर की जानी मानी सामाजिक संस्था जेसीआई रायगढ़ सिटी द्वारा इस वर्ष बृहद पौधा रोपण का लक्ष्य रखा गया है । माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा इस वर्ष वैसे भी वृक्षारोपण अभियान के तहत एक वृक्ष मां के नाम परियोजना चलाई जा रही है । इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए संस्था द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों में न केवल वृक्षारोपण किया जा रहा है अपितु उन्हें सहज कर रखने का प्रयास भी किया जा रहा है ।

आज संस्था के सदस्यों द्वारा रायगढ़ शहर के पास के ग्राम पतरापाली कोतरलिया स्थित स्वामी आत्मानंद हिंदी मीडियम स्कूल में जाकर 50 पौधों का वृक्षारोपण किया गया । स्वामी आत्मानंद स्कूल के प्राचार्य सहित सभी शिक्षक गण अपने सभी छात्र-छात्राओं के साथ इस वृहद पौधा रोपण कार्यक्रम के समय उपस्थित रहे एवं उन्होंने संस्था के सदस्यों के साथ मिलकर छात्र-छात्राओं को यह शपथ भी दिलाई कि वे इन लगाए गए पौधों का संरक्षण भी करेंगे एवं साथ ही भविष्य में वृक्षारोपण के इस महा अभियान को आगे भी जारी रखेंगे और अन्य लोगों को भी प्रेरित करेंगे । संस्था के सदस्यों द्वारा स्कूल की अन्य गतिविधियों के बारे में भी जानकारी ली गई एवं भविष्य में भी उनके सहयोग हेतु आवश्यकता अनुसार मदद करने का आश्वासन भी दिया गया ।

संस्था की ओर से इस वर्ष प्रोजेक्ट ग्रीन के डायरेक्टर जेसी सुनील अग्रवाल कोतरलिया द्वारा यह आश्वासन दिया गया कि वह इस महा अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे और अन्य लोगों को भी प्रेरित करेंगे ताकि इस धरती को और भी सजाया जा सके और भविष्य को सुरक्षित किया जा सके

संस्था की ओर से इस कार्यक्रम में अध्यक्ष जेसी सीए विकास अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष जेसी अजय अग्रवाल, जेसी सुनील अग्रवाल, जेसी अनुज बिरमीवाल, जेसी आशीष गोयल, जेसी सुमन दत्ता, जेसी राज अग्रवाल, जेसी नवीन अग्रवाल एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे । इस कार्यक्रम के प्रोग्राम डायरेक्टर जेसी आशीष गोयल थे । उक्त जानकारी संस्था के पीआरओ जेसी सुमन दत्ता ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button