रायगढ़

जगतपुर क्षेत्र में निकल गई मतदाता जागरूकता रैली 0 घर-घर जाकर मतदान जरूर करने की गई अपील


रायगढ़। गुरुवार की शाम स्वीप मतदाता जागरूकता के तहत मतदान केंद्र क्रमांक एक एवं पांच जगतपुर क्षेत्र के महिला एवं पुरुष मतदाताओं द्वारा रैली निकाली गई। इस दौरान घर-घर जाकर 7 मई 2024 को मतदान जरूर करने की अपील की गई।

गुरुवार की शाम 7:00 बजे से निगम कमिश्नर श्री सुनील कुमार चंद्रवंशी के नेतृत्व में रैली निकाली। कमिश्नर श्री चंद्रवंशी ने क्षेत्र के लगभग सभी घरों में जाकर मतदाता पर्ची मिलने और 7 मई को अनिवार्य रूप से मतदान करने की बात कही। विधानसभा निर्वाचन के दौरान मतदान केंद्र क्रमांक 5 में मतदान प्रतिशत काम था, इसलिए क्षेत्र के लोगों को मतदान अनिवार्य रूप से करने जागरूक किया जा रहा है।

घर-घर जाकर लोकसभा चुनाव 2024 में 7 मई को मतदान जरूर करने संबंधित संकल्प पत्र हस्ताक्षर अभियान भी चलाया गया, जिसमें क्षेत्र के लोगों ने संकल्प पत्र पर हस्ताक्षर किए। रैली जगतपुर आंगनबाड़ी केंद्र से शुरू होकर विभिन्न गलियों से होती हुई मेन रोड और वापस क्षेत्र की गलियों में गई।

इस दौरान मतदान दिवस 7 मई, सब काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो और अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करने संबंधित नारे लगाए गए। लाउडस्पीकर के माध्यम से एनाउंसमेंट कर क्षेत्र के लोगों को जागरूक किया गया। रैली अभियान के दौरान डिप्टी कमिश्नर श्री सुतीक्षण यादव, जिला मास्टर ट्रेनर श्री विकास रंजन सिन्हा, निगम के अधिकारी कर्मचारी, क्षेत्र की सभी बी एल ओ और मोहल्लेवासी उपस्थित थे।

Back to top button