छत्तीसगढ़

एक रेल यात्री ने राष्ट्रीय उपभोक्ता हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई पढ़े पूरी खबर

Advertisement
Advertisement

किसी भी रेलवे स्टेशन में ट्रेन यात्री के लिए एक मिनट भी नहीं रूकती फिर ट्रेन का घंटों लेट होना और इस देरी के लिए यात्री को नुकसान उठाना पडे़ तो इसके लिए रेलवे प्रशासन को जिम्मेदार क्यों नहीं ठहराया जाना चाहिए । ऐसा ही एक घटना आज घटित हुई जिसके लिए यात्री ने राष्ट्रीय उपभोक्ता हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज करवाई है।

घटना इस प्रकार है कि दो यात्री दिनांक 19-10-2024 दिन शनिवार को ट्रेन संख्या 22805 के फस्ट एसी कोच में राउरकेला से पंडित दिन दयाल उपाध्याय जंक्शन तक सफर कर रहे थे।

पर यह ट्रेन एक घंटे से ज्यादा देरी से पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन पहुँची जिसके वजह से उनकी दूसरी ट्रेन संख्या 13009 जिससे यात्रीयों को पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन से अयोध्या जंक्सन तक सफर करना था छूट गई। इस ट्रेन में उनका रिजर्वेशन एसी-2 कोच में था। हालांकि यात्री ने रेल प्रशासन से यह…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button