छत्तीसगढ़

पेंट्री कार वेंडर ने दिव्यांग महिला को शौचालय ले जाकर किया दुषकर्म का प्रयास

Advertisement
Advertisement
Advertisement

अप्राकृतिक यौनाचार और दुष्कर्म के प्रयास का शिकार महिला ने की चक्रधरपुर जीआरपी थाना में शिकायत

पीड़िता और आरोपी के साथ उसे बचाने वाले एक छात्रा सहित दो इंजिनियरिंग छात्रों से की जा रही है पुछताछ

चक्रधरपुर। पुरी से ऋषिकेश जाने वाली उत्कल एक्सप्रेस के एच 3 कोच में सफर कर रही एक दिव्यांग महिला को बहलाफूसलाकर पेंट्रीकार के वेंडर के द्वारा शौचालय में ले जाकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार के साथ उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास की घटना अंचल में चर्चा का विषय बना हुआ है। चक्रधरपुर जीआरपी पुलिस आरोपी और पीड़िता से पुछताछ कर रही है। 

यह घटना बीती रात ट्रेन नंबर 18477 पुरी से ऋषिकेश जाने वाली उत्कल एक्सप्रेस के एस-3 कोच में सफर कर रही महिला सीता बेहरा(29) पति छात्रपाल राजपूत के साथ घटी। पीड़िता एक पखवाड़ा पहले आई अपनी मायका ओड़िशा के नयागढ़ जिले के बारहपाड़ा गांव से उत्तर प्रदेश के झंासी जिले के गोरठा था क्षेत्र के सिमरघा गांव अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ ससुराल लौट रही थी।

भुवनेश्वर से ट्रेन के एस-3 कोच में सीता बेहरा अपने बेटे आशु राजपूत के साथ चाईबासा के एक छात्रा सहित दो इंजिनियरिंग छात्र से साथ इसी ट्रेन के इसी कोच में सवार हुए। महिला ने टीटीई को अपना दिव्यांग प्रमाण दिखाने पर उन्होंने उक्त महिला को एस 3 में रिक्त पड़े23 नंबर का लोअर बर्थ में बैठने को कहा। बेटे को उपर वाले सीट पर सुलाकर महिला सफर कर रही थी इस बीच इस पेंट्री कार में नियोजित मेसर्स रुप केटरर्स प्रा लि. दिल्ली में वेंडर का काम करने वाले रामजीत (25 वर्ष) पिता मोहर सिंह पीनहाट, देहाट थाना सबल दासकापुरा, आगरा (उप्र) अरपना परिचय छिपाए (बनियान पहनकर) ने पीड़िता महिला के पास नीचे वाले सीट बैठकर बातचीत करना शुरु कर दिया।

इस बीच महिला को चिप्स खिलाने का प्रयास किया तथा कुछ देर के बाद उसने अपने मोबाईल फोन निकालकर उसे गंदी गंदी विडियो दिखाना शुरु कर दिया। कटक और जाजपुर के बीच लगभग 2 से तीन बजे उक्त महिला को आरोपी ने बहला फूसला कर कोच के शौचालय मे लेजाकर अंदर से दरवाजा बंद कर लगभग आधे घंटे तक उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के साथ साथ उसके साथ दुष्कर्म करने के प्रयास कर रहा था। शौचालय में चीखती चिल्लाती महिला जबरन दरवाजा खोलने का प्रयास कर रही थी लेकिन एक हाथ से अपंग महिला दरवाजा खोलने में नाकामयाब रही।

इस बीच इस कोच में सफर कर रहे इंजिनियरिंग छात्रा एवं दो छात्रों ने पीड़िता के बेटे से पुछताछ कि क्या वह तुम्हारे पिता है पर बेटे ने पिता नहीं होने की बात कहने पर उक्त छात्रों ने शौचालय जाकर दरवाजा खोलने का प्रयास किया। काफी मश्शकत के बााद शौचालय का दरवाजा खोला गया। बाहर आकर आरोपी को पेंट का हुक लगाते और बेल्ट ठीक करते देखा। शौचालय से बाहर आने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। इधर पीड़िता चिखती चिल्लाती शोर मचाना शुरु कर दिया। इस बीच आरोपी पेंट्री कार वेंडर ने पोशाक पहनकर कोच में कुछ बेच रहा था कि पीड़िता और छात्रों नें उसे पकड़ लिया।

छात्रों में पहले ट्रेन के टीटीआई को इसकी जानकारी दी। इसके बाद इसकी सूचना चक्रधरपुर जीआरपी और आरपीएफ थाना में दिए जाने के बाद पुलिस और आरपीएफ के पुरुष तथा महिला क र्मी उत्कल एक्सप्रेस के एस-3 कोच जाकर आरोपी तथा पीड़िता को ट्रेन से उतार कर थाने में ले जाकर पुछताछ शुरु कर दी। महिला ने बताया कि शौचालय के उसके साथ जबरन करने का प्रयास के दौरान ब्लाउज के भीतर रखा उसका मोबाईल शौचालय में गिर गया।

वहीं पीड़िता के पास से आरोपी का मोबाईल के साथ एक बिना सीम वाला मोबाईल बरामद किया गया है। पुछताछ के दौरान महिला ने बताया की उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के बाद उसनेआरोपी का मोबाईल अपने कब्जे में कर लिया था। वर्तमान महिला और आरोपी से पुछताछ की जा रही है और इसकी सूचना जाजपुर जीआरपी को दी गई है। चक्रधरपुर जीआरपी थाना के प्रभारी सुहैल खान के कहा कि चुंकि यह मामला कटक और जाजपुर के बीच घटी है इसलिए सारी कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद इसे जाजपुर जीआरपी के हवाले कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button