छत्तीसगढ़

मोबाईल चोर व जब्त मोबाइल

Advertisement
Advertisement
Advertisement

मोबाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़,सात गिरफ्तार 83 मोबाईल समेत कीमती सामान जब्त चार किशोर समेत सात चोरों की गिरफ्तारी बड़ी सफलता छह चोरी की वारदात में संलिप्तता पता चला

राजगांगपुर : शहर में सक्रिय चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने सात चोर को गिरफ्तार किया,इनसे लाखों रुपये के 83 मोबाइल जब्त करने के साथ् कीमती सामान जब्त किया।सात चोर में चार किशोर हैं, जिन्हें बाल सुधार गृह भेजा गया।यह पुलिस के लिए बड़ी सफलता है।
रविवार को साढ़े 1 बजे राजगांगपुर थाना परिसर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजगांगपुर के एसडीपीओ अभिषेक पाणीग्राही और स्थानीय थाना प्रभारी ने मोबाइल चोरी के मामले में 7 आरोपितों की गिरफ्तारी की सूचना दी। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में 3 वयस्क चोर और 4 नाबालिक (सीसीएलएस) शामिल हैं।

पिछले कुछ दिनों में हुई चोरी की घटनाओं की जांच के दौरान, राजगांगपुर पुलिस ने इन घटनाओं का खुलासा किया और आरोपितों को गिरफ्तार किया। आरोपितों के कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन और अन्य सामग्री बरामद की गई। गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ राजगांगपुर थाना में विभिन्न मामलों के अंतर्गत 6 प्राथमिकी दर्ज की गई हैं, जिनकी संख्या क्रमशः 366/24, 395/24, 396/24, 397/24, 398/24 और 399/24 है।



पुलिस ने आरोपितों के पास से 83 मोबाइल फोन, जिसमें पोंको एम4, विभो टी एक्स, रियलमी 5, ओप्पो ए31, रियलमी नारजो, आईटेल कीपैड मोबाइल शामिल हैं, बरामद किए। इसके अलावा, एक जोड़ी चांदी की पायल, एक जोड़ी अंगूठी, एक स्मार्ट घड़ी, एक कलाई घड़ी और नकद 7000 रुपये भी जब्त किए गए।
नाबालिक आरोपितों को जुवेनाइल कोर्ट में भेज दिया गया है, जबकि वयस्क आरोपितों के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button