छत्तीसगढ़

भव्य ग्रैंड फिनाले में भव्यता का तड़का: 30 अगस्त को रायपुर में होगा ‘फैशन अफिनिटी’ प्रतियोगिता का आयोजन

Advertisement
Advertisement
Advertisement

जगदलपुर फैशन और मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने की चाह रखने वाली युवा प्रतिभा, भावना निशाद, ने अपनी यात्रा की शुरुआत की है। भावना, जिनकी उम्र 20 वर्ष है और जिनकी ऊँचाई 5’2″ है, जगदलपुर, छत्तीसगढ़ से हैं। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली पब्लिक स्कूल, जगदलपुर से प्राप्त की और वर्तमान में दिशा लॉ कॉलेज, रायपुर से बीए.एलएलबी की पढ़ाई कर रही हैं।

भावना के शौक और रुचियों की बात करें तो वे खेल, नृत्य, और कई अन्य गतिविधियों में गहरी रुचि रखती हैं। एक एथलीट के रूप में उन्होंने कई राष्ट्रीय, दक्षिण एशियाई और एशियाई टूर्नामेंटों में मार्शल आर्ट्स में भाग लिया है। इसके अलावा, उन्हें मॉडलिंग का भी गहरा शौक है और ‘फैशन अफिनिटी®’ ने उन्हें इस क्षेत्र में अपनी यात्रा शुरू करने का एक शानदार अवसर प्रदान किया है। भावना ने कहा, “मैं एक तेज़ सीखने वाली व्यक्ति हूं और इस यात्रा में सफलता प्राप्त करने की पूरी उम्मीद है।”

इस प्रतियोगिता के आयोजक मिस्टर विष्णु कुजुर और ईशा मिश्रा हैं, जिनका ग्रैंड फिनाले 30 अगस्त को रायपुर के होटल में आयोजित किया जाएगा।

फैशन अफिनिटी® के निदेशक हर्षा राजपाल, डॉली शर्मा, रोहित त्रिपाठी, और आलोक गुप्ता ने बताया कि यह प्रतियोगिता हर साल एक बार राज्य स्तर पर आयोजित होती है। ऑडिशन के माध्यम से चयन किया जाता है, और चयनित प्रतियोगी सेमीफिनाले में प्रवेश करते हैं। सेमीफिनाले में चयनित प्रतियोगी ही फिनाले में पहुँचते हैं। इस दौरान, उन्हें क्लास भी कराई जाती है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में रुचि रखने वालों के लिए यह पहला और बेहतरीन मंच है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button