छत्तीसगढ़

धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत बढ़ते दुर्घटना को लेकर ग्राम पंचायत खम्हार में जन चौपाल लगा कर ग्रामीणों को दी गई समझाइस

Advertisement
Advertisement
Advertisement

धरमजयगढ़ । थाना क्षेत्र में लगातार चार दिनों से ब्लैक डे के तौर पर चल रहा है वहीं बढ़ते एक्सीडेंट को देखते हुए थाना प्रभारी कमलापुसाम ठाकुर ने अपने टीम के साथ ग्रामीणों के समक्ष पहुंची और जन चौपाल लगाकर ग्रामीणों को समझाइए दी।आपको बता दें कि धरमजयगढ़ कपू रोड में लगातार चार दिनों में 3 व्यक्ति की मौत और 4 व्यक्ति को रायगढ़ जिला अस्पताल रेफर किया गया और 2 व्यक्ति को कोमा में होने के कारण रायपुर रेफर किए जाने की ख़बर आमने आ रहा है जिसे देखते हुऐ।

आज दिनांक 27/07/2024 को ग्राम पंचायत खम्हार के कापु रोड में जन चौपाल लगाया गया जिसमें मुख्य रूप से ट्रैफिक यातायात नियमों के अनुसार चलने को बताया गया ,और नया कानून पर एवं महिलाओं एवं बच्चों पर घट रहे अपराधों की जानकारी दी गई तथा लगातार एक्सीडेंट हो रहा है उस पर कमी लाने के लिए हेलमेट लगाकर मोटर सायकल चलाने की समझाइश दी गई और ग्रामीणों की जो भी समस्या है उसे थाना के व्हाट्सएप नंबर पर बेझिझक अपनी बातें लिखकर या मैसेज कर बता सकने की जानकारी दी गई।
तथा शराब पीकर वाहन नहीं चलने की भी हिदायत दिया गया धरमजयगढ़ थाना परभरी द्वारा ताकि एक्सीडेंट में कमी लाई जा सके एवं गांव वालों के सहयोग से कापु रोड के ग्राम पंचायत खम्हार जहा से चाल्हा जाने के रास्ते में अंधा मोड़ से गुजारना पड़ता है। वही धरमजयगढ थाना प्रभारी कमला पुसाम ठाकुर द्वारा सूचक बोर्ड लगवाने की भी चर्चा ग्रामीणों द्वारा किया गया।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button