छत्तीसगढ

शराबियों से परेशान होकर ग्राम जबगा के महिलाएं थाना प्रभारी कमला पुसाम के नाम सौंपे ज्ञापन


शराबियों से परेशान होकर ग्राम जबगा के महिलाएं थाना प्रभारी कमला पुसाम को सौंपे ज्ञापन

धरमजयगढ़ । नशा मुक्ति अभियान और शराब प्रतिबन्ध के प्रयास की सूची जबगा गांव भी शामिल हो गया। इससे पहले भी धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कई गांव पूर्ण शराब बंद को लेकर धरमजयगढ़ थाना में शिकायत कर चुके हैं।

जिस कड़ी में आज ग्राम पंचायत जबगा की महिलाएं अपने गांव में शराबीयों से परेशान होकर धरमजयगढ़ थाना शिकायत लेकर पहुंची जहां थाना प्रभारी कमला पुशाम से मिलकर माहिलाएं अपनी आपबीती बात सुनाई और कहां की ग्राम जबगा में शराब बंदी व नशा मुक्ति अभियान के तहत ग्राम में समस्त ग्रामवासी द्वारा बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें शराब बंदी व नशा मुक्ति अभियान का प्रस्ताव पारित किया गया हैं। एवं समस्त ग्रामवासी द्वारा शराब बंदी की जुर्माना का निर्णय लिया गया।


जिसमें शराब बनाने वालों पर जुर्ममा राशि 10,000 एवं शराब पीने वालों पर 5000 का जुर्माना किया गया है। जिसकी सूचना सभी महिलाओं के द्वारा धरमजयगढ़ थाना में दिया गया।

और थाना प्रभारी से सहयोग की मांग की गई। थाना प्रभारी द्वारा महिलाओं को आश्वासन दिया गया हैं की हमारे टीम द्वारा महिलाओं का पूरा सहयोग किया जाएगा।

आपको बता दे धरमजयगढ़ थाना प्रभारी श्रीमती कमलापुसाम जब से थाना संभाले है। महिलाओं ने निस्वार्थ भाव से असा ओर विश्वास को लेकर थाना प्रभारी कमलापुसम से सहयोग की अपेक्षा में 8से 9 ग्राम पंचायत की महिलाएं अब तक थाना में ज्ञापन देने पहुंच चुके हैं

सभी महिलाओ को थाना प्रभारी श्रीमती कमलापुसाम द्वारा अवगत कराया गया है शराब के नशे से एक्सीडेंट को देखते हुए सभी महिलाओं को निस्वार्थ भाव से सहायता देने की बात कही गई हमारे तरफ से सिकायत मिलने पर छापा मारकर उचित कार्यवाही की जाएगी जहा तक हो सके सहायता देने के लिए तत्पर रहूंगी कहकर महिलाओं को आश्वासन दिया गया ।

आप को बता दे श्रीमती कमला पुसाम थाना प्रभारी धरमजयगढ़ का कमान जब से संभाले हैं महिलाओं में काफी उत्सव देखने को मिल रहा है।।।

Back to top button