देश विदेश

गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो कार्यक्रम आज, कल इस लोकसभा सीट से नामांकन करेंगे दाखिल

गुजरात। देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर के सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं। वहीं पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है। बता दें कि पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को देश भर की 102 सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे। इसके लिए चुनाव आयोग ने भी पूरी तैयारियां कर ली है। इस बीच आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गांधीनगर में आज रोड शो करेंगे और एक रैली को संबोधित करेंगे।

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह अपने लोकसभा क्षेत्र गांधीनगर में आज सुबह 9 बजे से शाम 7 बजे तक लगातार और धुआंधार रोड शो करेंगे। गृहमंत्री ये रोड शो अपने लोकसभा क्षेत्र के सभी 7 विधानसभा क्षेत्रों में करेंगे। गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में कुल 7 विधानसभा हैं। गांधीनगर संसदीय सीट अंतर्गत आने वाली लगभग आधा दर्जन विधानसभा सीटों पर गुरुवार को होने वाले अपने विजय शंखनाद रोड शो की तैयारियों का जायजा लिया।

वहीं कल 19 अप्रैल को अमित शाह गांधीनगर सीट से विजय मुहूर्त में नामांकन करेंगे। भाजपा ने शाह को इस सीट से 10 लाख के मतों के अंतर से चुनाव जिताने का लक्ष्य रखा है। वहीं शाह के आज के रोड शो कार्यक्रम को लेकर पार्टी ने भी तैयारियां पूरी कर ली है साथ ही सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Back to top button