छत्तीसगढ

नशीली दवाओं के साथ तीन गिरफ्तार, बाइक जब्त

बलरामपुर।बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ पुलिस ने नशीली दवाओं के साथ तीन लोंगो को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से बाइक जब्त किया।

थाना प्रभारी जितेंद्र सोनी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति लाल रंग के हिरो होंडा स्प्लेंडर प्लस बाइक क्रमांक जेएच 03 एफ 2441 में कुसमी की ओर से शंकरगढ़ की ओर आ रहे हैं बाइक के बीच में नीले रंग का पान मसाला झोला में भारी मात्रा में अवैध नशीली कफ सिरफ व दवाई बेचने के लिए ला रहे हैं।

पुलिस ने ग्राम चिरई घाट के पास दोनो को रुकवाकर पूछताछ करने पर अपना नाम परवेज आलम पिता कमरूददीन अंसारी (38), व शोभनाथ पैकरा पिता कुलमा राम (28), दोनों निवासी चलगली थाना शंकरगढ का होना बताया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नशीली कफ सिरप 197 नग कीमत 26693 रुपए व एक बाइक लागत करीब 20000 रुपए जब्त किया।

आरोपियों से पूछे जाने पर बताया ग्राम शाहपुर चांदो निवासी गुड्डु खान पिता युसुफ खान (35), से लेना बताया। पुलिस ने आरोपियों के बताए अनुसार थाना चांदो पुलिस के साथ आरोपी गुड्डु खान के यहां पहुंच तलाशी ली तो 75 नग अवैध नशीली कफ सिरप, 84 नग नशीली इंजेक्शन व 84 नग एविल इंजेक्शन बरामद किया गया। जब्त दवाईयों की लागत 20000 रुपए व एक बाइक की अनुमानित लागत 50000 की जब्त कर तीनो को न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा।

Back to top button