छत्तीसगढ

बस्तर के संवेदनशील इलाकों में प्रचार की कमान संभाल रहे सांसद देवेंद्र


दंतेवाड़ा,बस्तर में प्रत्याशी महेश कश्यप को जिताने कर रहे जनसंपर्क,

रायगढ़ भारतीय जनता पार्टी 3 री  पारी के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही और पूरे देश में अपने सभी संगठनों के माध्यम से पूरी ताकत के साथ 400 पार का लक्ष्य हासिल करने में जुटी हुई है।
इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ में प्रथम चरण में बस्तर लोकसभा का मतदान 19 अप्रैल को होना है जिसे लेकर रायगढ़ राजघराने के गोंड राजा देवेंद्र प्रताप सिंह को भी बस्तर लोकसभा में पार्टी ने जिम्मेदारी सौंपी है ।

बस्तर के अंदरूनी इलाके में कर रहे प्रचार
देवेंद्र प्रताप को हाल ही में भाजपा ने राज्यसभा भेजा है  रायगढ़ गोंड राजवंश रियासत काल के जमाने से छत्तीसगढ़ में प्रभावशाली था बस्तर में गोंड जनजाति और आदिवासी इलाके बहुतायत में हैं जिनको साधने अंदरूनी इलाके में देवेंद्र प्रचार कर रहे हैं सरलता के कारण इलाके में प्रभावशील भी हैं क्योंकि बस्तर के इन इलाकों के लोगो को अभी भी माओवाद के कारण आधुनिकता से नही जुड़ पाते हैं और योजनाओं का इन तक पहुंच पाना बहुत कठिन रहता है इसलिए यहां प्रचार बहुत मायने में जीत के।लिए जरूरी रहता है ।



मां दंतेश्वरी की पूजा अर्चना भी की
राज्यसभा सांसद बनने के बाद ये पहला बस्तर दौरा था और 3 दिन का प्रवास कार्यक्रम के दौरान विभिन्न जनसंपर्क और बैठक शामिल थे इस दौरान उन्होंने मां दंतेश्वरी के दर्शन भी किए और आशीर्वाद लेकर अपना अभियान जारी रखा।

Back to top button