छत्तीसगढ

लंबित वारण्ट की तामिली हेतु जिले स्तर पर टीम गठित


गठित टीम द्वारा किया गया तीन स्थायी वारण्टां की तामिली

विगत 24 वर्ष बाद एक स्थायी वारण्ट की हुई तामिली

अन्य दो स्थायी वारण्ट 05 वर्ष, 02 वर्ष बाद हुई तामिली

जिला कोरिया स्थित मनेन्द्रगढ़, चिरमिरी और चरचा से स्थायी वारण्टी धराये

विगत माह में कुल 88 स्थायी वारण्ट एवं 361 गिरफ्तारी वारण्ट की हुई तामिली

सरगुजा पुलिस द्वारा ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत् वारण्ट तामिली की कार्यवाही रहेगी जारी

पुलिस अधीक्षक सरगुजा के निर्देश पर ‘‘ऑपरेशन विश्वास’’ के तहत् माननीय न्यायालयों के प्रकरण के निकाल हेतु फरार वारण्टियों की तामिली के लिए जिले स्तर पर पुलिस टीम गठित की गई है, जिनके द्वारा लंबित वारण्टों का तेजी से तामिली की जा रही है। इसी क्रम में गठित टीम के द्वारा 03 स्थायी वारण्ट की तामिली की गई है, जो क्रमशः 24 वर्ष, 05 वर्ष व 02 वर्ष से लंबित था। इनके द्वारा दीगर जिला कोरिया स्थित मनेन्द्रगढ़, चिरमिरी और चरचा से स्थायी वारण्टियों की तामिली की गई है। 

उक्त कार्यवाही में विभिन्न जगहों से दलजीत सिंह निवासी चिरमिरी बड़ी बाजार जिला कोरिया माननीय न्यायालय के प्रकरण क्रमांक 1335/97 धारा 279, 338 भादसं में विगत 24 वर्षों से फरार, प्रहलाद सिंह निवासी डोमनहील चिरमिरी जिला कोरिया माननीय न्यायालय के प्रकरण क्रमांक 3529/2012 में विगत 05 वर्षों से फरार एवं राकेश उर्फ बिलू निवासी घुटेरी चरचा जिला कोरिया माननीय न्यायालय के प्रकरण क्रमांक 1260/2016 धारा 379, 34 भादसं में विगत 02 वर्षां से फरार स्थायी वारण्टियों की तामिली की गई है।

उपरोक्त स्थायी वारण्टी तामिली में सउनि नवलकिशोर दुबे, प्रधान आरक्षक संतोष कश्यप, आरक्षक दशरथ राजवाडे़, हेमन्त कुमार की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

Back to top button