छत्तीसगढ

एक और गौ की हत्या की हत्या की आशंका, चांदो के इदरी कला जंगल में अवशेष मौजूद,सूचना पर पुलिस पहुंची घटनास्थल

कुसमी। बलरामपुर जिला में एक और गौ की हत्या की आशंका,चांदो के इदरीकला जंगल में अवशेष मौजूद, घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची घटनास्थल।


सूत्रों के मुताबिक करीब 2 दिन पहले बलरामपुर जिले के चांदो थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत इदरीकला के लकड़ा बथान जंगल के पास धसकल पहाड़ी के नीचे गौ हत्या का शंका का खबर मिला बताया जाता है कि महुआ फूल बिनने के लिए इदरीकला के महिलाएं जंगल गई हुई थी,तभी गाय काटने के बाद जो अशेष बचा था वहां पर पड़ा हुआ दिखा जिसमें गाय का सिर,चमड़ी,गोबर,खून दिखा।

जिसकी सूचना गांव के उप सरपंच रविंद्र राम को मिला सहयोग के लिए भाजपा के जिला महामंत्री किसान मोर्चा विकास मंडल को दिया जिस पर तत्काल विकास मंडल ने अपने सहयोगीयों को लेकर घटनास्थल पहुंचे घटनास्थल से साक्ष छिपाने के लिए आरोपियों ने गाय का अवशेष जहां-तहां फेंक दिया गया तथा छुपाने का प्रयास किया। ताकि कुछ दिन में नष्ट हो जाए।

लोगों को भनक न लगे, गाय की हत्या ऐसी जगह किया गया है वहां पर लोग आना-जाना बहुत कम है जंगल के बीचों-बीच लगातार मामले की कार्यवाही के बाद भी आरोपियों का हौसला बुलंद है कुछ वर्षों से चांदो क्षेत्र में गौ हत्या का मामला बढ़ा है। मामले की सूचना पर चांदो पुलिस मौके पर पहुंची स्थिति का जायजा लेकर पुलिस ने भी माना की गौ हत्या हुआ है।

थाने के उप निरीक्षक चंद्रभान सिंह ने कहा पताशाजी कर घटना पर कार्रवाई निश्चित ही करेंगे।
मौके पर भाजपा किसान मोर्चा के मंडल महामंत्री संतोष गुप्ता उप सरपंच रविंद्र राम एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

Back to top button