धर्म ज्योतिष

आज का राशिफल वृश्चिक वाले लीक से हटकर करेंगे काम।

लीक से  हटकर कार्य करने का भाव रहेगा. रचनात्मता को बढ़ावा देंगे. चहुंओर खुशियों को बढ़ावा मिलेगा. लाभफल बढ़त पर बना रहेगा. उत्साह और आत्मविश्वास से भरे रहेंगे. नवाचार और सृजनात्मक गतिविधियों पर फोकस रहेगा. परिस्थितियां उत्तरोत्तर सुधार पर रहेंगी. विभिन्न क्षेत्रों में इच्छित जगह बनाएं रखने में सफलता मिलेगी.

मेष – सूझबूझ और सावधानी बनाए रखने का समय है।.आवश्यक कार्यों को तयसीमा में पूरा करें. व्यवस्था को मजबूत बनाए रखने का प्रयास बढ़ाएं. परिवार के लोगों के साथ समन्वय से आगे बढ़ते रहें, भावनाओं पर नियंत्रण बढ़ाएं. अजनबियों पर भरोसा करने से बचें. अप्रत्याशित स्थिति बनी रह सकती है. आवश्यक कार्यां में अनुशासन व निरंतरता रखें. रक्त संबंधियों और परिजनों का सहयोग पाएंगे. धैर्य से राहें बनेंगी. सीख सलाह बनाए रखेंगे. नियम कानून के साथ आगे बढ़ेंगे.

शुभ अंक : 1 6 और 9

शुभ रंग : ब्राइट रेड

आज का उपाय : भगवान भास्कर सूर्यदेव को अर्घ्य दें. सूखे फल मेवे बांटें. कमजोर के प्रति मदद का भाव रखें.

वृष : संबंधों का लाभ उठाने का प्रयास बनाए रखेंगे. साझा मामलों में सुधार बढ़ेगा. दाम्पत्य जीवन में हर्ष आनंद रहेगा. करीबियों से संबंधों में संवार बनाए रहेंगे. महत्वपूर्ण कार्या को गति देंगे। पेशेवरों को सफलता मिलेगी. साझीदारी के प्रयास बेहतर बनाए रखेंगे. भूमि भवन से जुड़ीं योजनाओं को गति देंगे. करियर कारोबार में लाभ बढ़ेगा. विषयों को लेकर स्पष्टता बढ़ेगी. परिस्थितियां सकारात्मक रहेंगी. प्रियजनों से करीबी बढ़ेगी. श्रेष्ठ जनों से भेंट होगी. दाम्पत्य में प्रेम और विश्वास बढ़ेगा.

शुभ अंक : 4 और 6

शुभ रंग : मेहरून

आज का उपाय : भगवान भास्कर सूर्यदेव को अर्घ्य दें. सूखे फल मेवे बांटें. टीमवर्क बनाए रखें.बड़ा सोचें.

Back to top button