छत्तीसगढ

विगत 02 दिनों में अवैध नशे पर ताबड़तोड़ कार्यवाही

कोरिया पुलिस ने 11 प्रकरणों में 65 लीटर अवैध शराब किया जप्त

पुलिस अधीक्षक कोरिया श्री सूरज सिंह परिहार के निर्देश पर जिला कोरिया में अवैध कारोबार पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी तारतम्य में जिला कोरिया अंतर्गत विगत 02 दिनों में अवैध नशे के कारोबार को ध्वस्त करने हेतु ताबड़तोड़ कार्यवाही की गई है। जिसमे 65 लीटर अवैध शराब जप्त कर 11 लोगो पर वैधानिक कार्यवाही की गई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोरिया और पुलिस अनुविभागीय अधिकारी के नेतृत्व में टीम बनाते हुए एसपी जिला कोरिया के द्वारा कार्यवाही निर्देशित किए जाने पर थाना बैकुंठपुर में 34(1)(ए) के 04 प्रकरण में 12 लीटर, थाना पटना के 01 प्रकरण में 02 लीटर, थाना सोनहत के 02 प्रकरण में 07 लीटर एवं थाना चरचा के 01 प्रकरण में 03 लीटर कार्यवाही की गई है।

34(2) की भी तीन कार्यवाही

इसी तरह धारा 34(2) में थाना बैकुंठपुर में 02 प्रकरण में 26 लीटर एवं थाना चरचा के 01 प्रकरण में 15 लीटर कार्यवाही की गई है। जिससे अपराधिक तत्वों का मनोबल टूट रहा है।

गौरतलब है कि दिनांक 11 मार्च को जारी की गई जानकारी में कोरिया पुलिस द्वारा जिले की प्रतिबंधात्मक एवं आबकारी एक्ट की कार्यवाही की जानकारी साझा किया गया था। जिसमे कुल 18 प्रकरणों पर की गई कार्यवाही का विवरण दिया गया था। पुनः 02 दिवस के भीतर 11 प्रकरणों पर कार्यवाही किया गया है।

जिला कोरिया अंतर्गत विगत कुछ ही दिनों में अवैध जुआ, शराब, कोयला जैसे कारोबार एवं प्रतिबंधात्मक कार्यवाही आदि में निरंतर कार्यवाही की जा रही है। कोरिया पुलिस वर्तमान में शासन की मंशा और निर्देशों के अनुरूप अलर्ट मोड में नज़र आ रही है एवं सजग होकर लगातार कार्यवाही कर रही है, जिससे लॉ एंड ऑर्डर में वांछित सुधार आया है।

Back to top button