छत्तीसगढ़

राजपुर के आदित्य अरखित बेहरा को प्रांतीय सोंढी समाज ने किया सम्मानित

Advertisement
Advertisement
Advertisement

लैलूंगा ।  शिक्षा के क्षेत्र में उकृष्ठ प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों के मनोबल को बढ़ाने के उद्देश्य से प्रत्येक समाज ने अपने – अपने समाज के मेघावी तथा होनहार छात्र – छात्राओं को समय – समय पर सम्मानित करने का परंपरा समाज में प्रचलित है । इसी कड़ी में आदित्य अरखित बेहरा आत्मज डॉ. एन. आर. बेहरा आत्मजा श्रीमति जयंती बेहरा, सुपौत्र स्वर्गीय अभय लाल बेहरा, स्वर्गीय श्रीमति प्रफुल्ल बेहरा, निवासी ग्राम राजपुर, विकास – खण्ड लैलूंगा, जिला – रायगढ़ (छ.ग.) ने सीबीएई हायर सेकेण्ड्री, कॉमार्स संकाय में 94 प्रतिशत अंत अर्जित कर पूरे सोंढी समाज को गौरवान्वित किया है ।

जिसके तारतम्य में प्रांतीय सोंढी समाज महा अधिवेशन छत्तीसगढ़ के द्वारा प्रशस्ति पत्र के साथ स्मृति चिन्ह तथा शॉल एवं श्रीफल देकर सम्मानित किया गया । वहीं आपको बता दें कि आदित्य अरखित बेहरा डॉ. एनं. आर. बेहरा के द्वितीय सुपुत्र हैं, जो कि पढ़ लिखकर भविष्य में बड़े से बड़े मैनेजिंग फिल्ड में काम करना चाहते हैं ।

जिन्हें डॉ. बेहरा एवं परिवार कि तरफ से उनके पठन पाठन में किसी भी प्रकार कि कमी नही होने देना चाहते हैं । जबकि एक पिता के इच्छा के अनुसार आदित्य ने पढ़ाई लिखाई में बहुत ही लगन व मेहनत के साथ परिक्षाओं कि तैयारी करते हैं । जिससे पता चलता है कि आगे चलकर आदित्य अरखित बेहरा अवश्य समूचे सोंढी समाज सहित देश एवं प्रदेश का नाम रौशन करेगा । वहीं सोंढी समाज ने आदित्य बेहरा के उत्तरोतर विकास के लिए बधाई व शुभकामनाएँ दी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button