छत्तीसगढ़

पिता का हत्यारा बेटा गिरफ्तार, कोर्ट चलान

Advertisement
Advertisement
Advertisement

राजगांगपुर : राजगांगपुर प्रखंड के लांजीबेरना पुलिस चौकी अंतर्गत भेलुआडीही गाँव मे हत्या के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर मुकदमा संख्या 372/24 दर्ज किया गया है। यह मामला लांजीबेरना पुलिस चौकी का है जहाँ एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रथम सूचना दी गई थी की आरोपी के पिता की मृत्यु कटहल के पेड़ से गिरने से हुई है पर आगे की जाँच पड़ताल से पता चला कि उनकी मृत्यु लोहे की छड़ के वार से हुई है।

आपको बताते चले भेलुआडीही गाँव निवासी रिमिश कुजुर (58) की मौत को लेकर उसका बेटा दिलीप कुजुर विगत 9 जुलाई 2024 को लांजीबेरना पुलिस चौकी मे सूचना दिया था, कांड संख्या 372/24 डायरी के आधार पर राजगांगपुर थाना प्रभारी मनोरंजन प्रधान और लांजीबेरना पुलिस चौकी अधिकारी खगेश्वर बिस्वाल मौके पर पहुंचे और जांच के बाद शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए राजगांगपुर सरकारी चिकित्सालय भेज दिया और शव पंचनामा के बाद मृतक रिमिश कुजुर के मृत शरीर को उसके परिजनों को सौंप दिया।

गौरतलब है कि जब दो पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की, तो उन्हें संदेह हुआ कि रिमिश कुजुर की कटहल के पेड़ से गिरने के बाद हुई मौत पर विश्वास नहीं हो पाया और मृतक रिमिश के बेटे दिलीप कुजूर को पुलिस थाना बुलाया गया और जांच के बाद दिलीप की बातों पर विश्वास नहीं हुआ

तभी उसके परिवार के अन्य सदस्यों से कुछ संकेत मिलने के बाद दिलीप से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने स्वीकार किया कि मैंने ही अपने पिता की हत्या की है उसके बाद दिलीप ने बताया कि उसका पिता हर दिन शराब पीकर घर आता था और घर मे मार पीट करता था पिता के इस व्यवहार को लेकर मैं मजबूर होकर एक लोहे की छड़ से पिता के सिर पर वार कर दिया और वह जमीन पर नीचे गिर पड़े ।

राजगांगपुर पुलिस आरोपी दिलीप कुजुर के पास से पिता के हत्या मे व्यवहार किए गए लोहे की छड़ को कब्जे मे लेकर आरोपी दिलीप को हत्या के मामले मे गिरफ्तार कर कोर्ट चलान कर दिया गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button