झारखंड

सर्वो की अध्यक्षा लैला राठौर ने किया रेलवे इंग्लिश मीडियम स्कूल में एक जोड़ी सैनीटरी पैड वेंडिंग मशीन का उद्घाटन

Advertisement
Advertisement
Advertisement

चक्रधरपुर। दक्षिण पूर्व रेलवे वूमेंस वेलफेयर ऑर्गनेशन (सर्वो) की और से रेलवे इंग्लिश मीडियम स्कूल कैम्पस टू में छात्राओं के लिए दो सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन का उद्घाटन सर्वो की अध्यक्षा श्रीमती लैला राठौर शिलापट अनावरण कर किया। इस अवसर पर उन्होंने छात्राओं को इसका बेहिचक उपयोग करने को कहा। उन्होंने छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा की जब जब भी रेलवे स्कूल को किसी वस्तु या अन्य किसी प्रकार की सहयोग की आवश्यकता होती है तो सर्वो हमेशा उनके साथ खड़ी रहती है।

मौजूदा स्थिति में रेलवे इंग्लिश मीडियम स्कूल में छात्राओं के उपयोग के लिए सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन की आवश्यकता थी। इसको ध्यान में रखते हुए सर्वी ने यहां पर दो सैनीटरी पैड वेंडिंग मशीन का उद्घाटन किया है। उन्होंने छात्राओं को इसका बेहतर उपयोग करने का परामर्श दिया।

उन्होंने कहा की इन मशीनों से छात्राओं पीरियड के दौरान उपयोग होने वाले सैनीटरी पैड आसानी से उपलब्ध होंगे तथा छात्राओं के स्वस्थ पर कोई बुरा असर नहीं होगा। उन्होंने कहा की इससे कैंपस 2 के लगभग 3 सौ से अधिक छात्राओं को लाभ होगा। इसके पहले अध्यक्षा श्रीमती लैला राठौर, मेम सीएमएस श्रीमती लोपामुद्रा मिश्रा, मेम एडीआरएम श्रीमती दिव्या मंडल, सचिव भारती मीना, कोषाध्यक्ष मोनिका गुप्ता , प्रिया, नेहा, ज्योति इत्यादि सदस्यों का छात्राओं ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया। इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसिपल जयराम प्रसाद, लीना रथ ,धनपति नायक, शशि, विजय कुमार, गोपाल जी पाठक, सहित अन्य शिक्षक मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button