छत्तीसगढ़

दंतेवाड़ा से चंद्रकांत सिंह क्षत्रिय की रिपोर्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement

ग्राम पोटाली के पूर्व जनपद सदस्य जोगाराम पोड़ियाम की हत्या के 03 आरोपी गिरफ्तार

मामले में पूर्व में भी एक आरोपी की हो चुकी है गिरफ़्तारी

पकड़े गए आरोपियों से हुआ है कई नामों का ख़ुलासा बाक़ी आरोपियों की भी जल्द की जाएगी गिरफ़्तारी

नक्सलियों की पैसे की माँग पूरी न करने पर की गई थी पूर्व जनपद सदस्य की हत्या

दिनॉक 26.04.2024 को ग्राम पोटाली पूर्व जनपद सदस्य जोगाराम पोड़ियाम की हत्या शामिल 3 और माओवादियों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है ।बता दें कि इसी मामले में गुरुवार को एक मिलिशिया सदस्य सोमाराम उर्फ कालू मण्डावी  को गिरफ्तार किया गया था, जिसकी निशानदेही पर आज पुलिस ने बंडी माड़वी,हूँगाराम मरकाम उर्फ़ हूँगा कलमू और सुक्का राम सोड़ी को गिरफ्तार किया है ।

आरोपीयों से पूछताछ पर बताया कि पूर्व जनपद सदस्य जोगाराम पोड़ियाम की हत्या के पूर्व उसे नक्सली लीडर द्वारा पैसे की मांग करने व नहीं देने पर हत्या करने की धमकी भरा पर्चा कालू उर्फ़ सोमाराम मंडावी द्वारा मृतक के घर पर पहुँचाया था।

जोगाराम पोड़ियाम द्वारा नक्सली संगठन के लिए पैसा नहीं देने से संगठन द्वारा इसकी हत्या करने का फरमान जारी होने पर चाकू, बण्डा, टंगिया से हमला कर हत्या करने में शामिल रहना बताया। आरोपियों ने स्व0 जोगाराम पोड़ियाम की हत्या में शामिल रहे कई आरोपियों के नाम का खुलासा किया है

जिनका अतिशीघ्र पता तलाश गिरफ्तारी की जावेगी। सभी आरोपियों को को विशेष न्यायालय दन्तेवाड़ा में न्यायिक रिमाण्ड पर पेश कर जेल दाखिल किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button