छत्तीसगढ़

धरमजयगढ़ की स्थानीय प्रशासन दो दिनों के अंदर बंद कराए फ्लाई ऐश ओवरलोड गाड़ियों का परिवहन अन्यथा खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहे — गोकुल नारायण यादव

Advertisement
Advertisement
Advertisement

लगातार हो रहा ओवरलोड गाड़ियां का परिचालन स्थानीय प्रशासन नही कर रही कार्यवाही ,जिले का परिवहन उड़नदस्ता नदारत स्थानीय नागरिकों ने प्रशासन से मिली भगत का लगाया आरोप

खबर सार न्यूज @धरमजयगढ । भारतमाला परियोजना के अंतर्गत हो रहे सड़क निर्माण में लगभग हजारों गाड़ियां फ्लाई ऐश कि महीने भर में गुजर रही है। बताया जा रहा है कि मानक क्षमता से ज्यादा लोड लेकर यह गाड़ियां सड़कों में धड़ल्ले से दौड़ रही है। जिसे ना तो स्थानीय प्रशासन न हीं पुलिस व परिवहन विभाग को दिखाई दे रहा है।

वही लगातार स्थानीय नागरिक ओवरलोड गाड़ियों पर अंकुश लगाने की बात कर रहे हैं ।इसके बाद भी अब तक किसी भी प्रकार की बड़ी कार्यवाही इन ओवरलोड गाड़ियों पर नहीं की जा सकी है। वही बताया यह भी जा रहा है कि नवनिर्मित सड़कों की मानक क्षमता लगभग 40 टन तक की ही सीमित है ।

मगर इस सड़क पर अंधाधुन फ्लाई ऐश की सैकड़ो सैकड़ो गाड़ियां क्षमता से अधिक माल ढो रही है। जो कभी भी बड़ी दुर्घटना का एक कारण बन सकती है।वही मीडिया के माध्यम से मंडल अध्यक्ष गोकुल नारायण यादव ने बताया की इन ओवर लोड गाड़ियों से जान मान का भी खतरा मंडराता है ।स्थानीय प्रशासन को भी अवगत कराया हैं की दो दिनों के अंदर यदि इसे बंद नहीं किया जा सका तो अधिकारियों को भुगतना पड़ेगा इसका खामियाजा। परिवहन विभाग के मापदंडों के अनुरूप किया जाए परिवहन।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button