छत्तीसगढ़रायगढ़

जेसीआई रायगढ़ सिटी एवं नगर निगम द्वारा डेंगू रोकथाम के लिए जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया

Advertisement
Advertisement
Advertisement

शहर की जानी-मानी सामाजिक संस्था जेसीआई रायगढ़ सिटी
एवं नगर निगम रायगढ़ के संयुक्त तत्वाधान में स्थानीय होटल आशीर्वाद रायगढ़ में डेंगू की रोकथाम के लिए जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया । संस्था द्वारा विगत कुछ समय से महामारी का रूप ले चुके डेंगू बीमारी से बचाव के संबंध में नगर निगम एवं शहर के अन्य गणमान्य नागरिकों के साथ उक्त संबंध में इस महामारी से बचाव एवं उसके इलाज के संबंध में निगम आयुक्त से परिचर्चा की गई ।

निगम आयुक्त श्री सुनील कुमार चंद्रवंशी द्वारा डेंगू बीमारी से बचाव एवं उसकी रोकथाम हेतु महत्वपूर्ण एवं विस्तृत जानकारी उपस्थित सभी सदस्यों को दी गई । उन्होंने वहां उपस्थित सभी सदस्यों द्वारा डेंगू एवं कचरा प्रबंधन के संबंध में पूछे गए सवालों का यथोचित जवाब देते हुए इस महामारी से बचने हेतु एक दूसरे का सहयोग करने की अपील की । जेसीआई रायगढ़ सिटी का हमेशा से ही यह प्रयास रहता है कि समाज का हर तरीके से हित हो सके ।

समाज के प्रत्येक वर्ग तक यथोचित सुविधा एवं जागरूकता किस माध्यम से पहुंच सके इस हेतु संस्था हमेशा ही प्रयासरत रहती है । इस कार्यक्रम में शहर के गणमान्य नागरिकों के साथ-साथ मीडिया कर्मियों की उपस्थिति भी रही ।

संस्था के तरफ से पूर्व अध्यक्ष जेसी संजय अग्रवाल, जेसी मानव अग्रवाल, जेसी अजय अग्रवाल, जेसी पंकज अग्रवाल, जेसी सीए नितेश अग्रवाल के साथ-साथ वर्तमान अध्यक्ष जेसी सीए विकास अग्रवाल एवं संस्था के अन्य सदस्य जेसी आनंद मोदी, जेसी मुकेश केड़िया, जेसी नवीन अग्रवाल,

जेसी राहुल अग्रवाल जेसी वेदांग बेरीवाल, जेसी अमन अग्रवाल आरटीओ, जेसी सुमन दत्ता, जेसी मुकेश बजाज, जैसी मयंक मोदी, जेसी राज अग्रवाल इत्यादि की उपस्थिति रही । इस कार्यक्रम के प्रोग्राम डायरेक्टर जेसी वेदांग बेरीवाल रहे । उक्त जानकारी संस्था के पीआरओ जेसी सुमन दत्ता ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button