छत्तीसगढ़

पति ने पत्नी को चलती कार से दिया धक्का, बाल-बाल बची महिला, घरवालों ने दामाद पर लड़की को कुचलने का लगाया आरोप

Advertisement
Advertisement
Advertisement

छत्‍तीसगढ़ के भिलाई में एक महिला को चलती कार से फेंकने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला की मां ने अपने दामाद पर कार से कुचलने की कोशिश का आरोप लगाया है। परिजनों ने आरोपी दामाद के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

भिलाई। छत्‍तीसगढ़ के भिलाई नगर थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी को चलती कार से फेंक दिया। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी के बीच पुराना विवाद है। पत्नी के परिवार वालों ने पूर्व में पति पर जानलेवा हमला किया था। इसके बाद से उनके बीच विवाद चल रहा है।

पीड़िता अपनी दादी को अस्पताल से लेकर घर लौट रही थी। तभी आरोपित ने उससे विवाद किया। पीड़िता की मां ने अपने दामाद पर कार से कुचलने की कोशिश का भी आरोप लगाया है। इस घटना में महिला का पैर कार से कुचल गया। पीड़िता के परिवार वालों ने भिलाई नगर थाने में इसकी शिकायत की है।

https://www.instagram.com/reel/C-CfpBXvujx/?utm_source=ig_web_copy_link

जानिए क्‍या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय प्रियंका सिंह की शादी सेक्टर 4 निवासी रजत प्रताप सिंह से जून 2023 में हुई थी। लेकिन शादी के दो महीने बाद से प्रियंका और रजत में पारिवारिक विवाद शुरू हो चुका था। इस विवाद के चलते प्रियंका अपने मायके में रह रही थी। प्रियंका अपनी दादी को सेक्टर 9 हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कराकर वापस सेक्टर 5 स्थित निवास पर ला रही थी।

इसी दौरान आरोपित रजत सेक्टर 5 चौक के पास पहुंचा और अपनी पत्नी को जबरदस्ती कार में बैठाने की कोशिश करने लगा। प्रियंका की दादी को उसने कार में पहले ही बिठा लिया था। उसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। प्रियंका गाड़ी में बैठने से मना करने लगी, लेकिन पति रजत प्रताप सिंह ने अपनी पत्नी प्रियंका का गला दबाकर कार से घसीटा और चलती कार से फेंक दिया।

पीड़िता के परिजनों ने दामाद के खिलाफ की शिकायत

इस दौरान प्रियंका का पैर कार से कुचल गया। वहीं प्रियंका की दादी को कार में बिठाकर घर ले गया। आरोप है कि उसने पीड़िता 72 वर्षीय दादी उर्मिला देवी के साथ भी मारपीट की। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी पति के खिलाफ भिलाई नगर थाना में शिकायत दर्ज कराई है।
यहां उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व प्रियंका के पिता, भाई व चाचा ने रजत प्रताप सिंह पर तलवार से जानलेवा हमला किया था। इसकी भट्ठी थाना में शिकायत भी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने प्रियंका के पिता वह अन्य रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button