देश विदेश

भीषण हादसा ट्रक से टकराई स्कूली बच्चों से भरी पिकअप, हादसे में एक छात्र की मौत 15 घायल

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बलिया।  बलिया जिले में फेफना थाना के कपूरी नारायणपुर गांव के पास स्कूली बच्चों से भरी पिकअप ने रोड के किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी, जिससे कि इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई और 15 छात्र घायल बताए जा रहे हैं। घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं सूचना मिलते ही अधिकारी भी पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

दरअसल, नरही से आज सुबह शहर की ओर एक खाली पिकअप जा रही थी। फेफना तिराहे पर माल्देपुर स्थित एक स्कूल के 16 छात्र इसमें सवार हो गए। इसके बाद पिकअप जैसी ही टाटा मोटर्स और कपूरी गांव के बीच पहुंची तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इसके बाद चीख-पुकार मच गई, आसपास के लोगों ने घायल बच्चों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं घटना की जानकारी होने पर बच्चों के परिवार वाले व स्कूल शिक्षक भी अस्पताल पहुंचे।

मामले में बलिया के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि ये थाना फेफना क्षेत्र की घटना है। पिकअप में सवार होकर बच्चे जा रहे थे, यह अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 15 बच्चे घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है। एक बच्ची की मौत हो गई है. घायल ड्राइवर को भी इलाज के लिए यहां लाया गया है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

इस घटना के बाद डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि, सभी स्कूल जाते समय लिफ्ट मांग कर उसमें बैठे थे। पिकअप की अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। मौके पर पहुंची टीम ने सभी घायल छात्रों को अस्पताल पहुंचाया। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई। तीन की हालत गंभीर है, जबकि दो को वाराणसी रेफर किया गया है। बाकी बच्चों का इलाज बलिया में चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button