झारखंड

सांसद जोबा माझी ने कहा दिल्ली के संसद में गूंजेगी जंगल में बसे ग्रामीणों की आवाज

Advertisement
Advertisement
Advertisement

गुदड़ी प्रखंड के गितिलउली गांव में ग्रामीणों के द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में कहा हर सुख दुख में हैं ग्रामीणों के साथ

चक्रधरपुर। सिंहभूम की सांसद जोबा माझी सोमवार को गुदड़ी प्रखंड के टोमडेल पंचायत के गितिलउली गांव पहुंची। जहां ग्रामीणों सहित इंडिया महागठबंधन के नेताओं ने स्कूल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में सांसद का पारंपरिक तरीके से स्वागत करते हुए सांसद चुने जाने पर उनका गर्मजोशी से स्वागत और अभिनंदन किया।

समारोह में बारिश के बीच ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जोबा माझी ने कहा की जल, जंगल और जमीन और जंगल में बसे ग्रामीणों के मौलिक अधिकारों के लिए संघर्षरत हूं। उन्होंने अपने दिवंगत पति पूर्व विधायक स्वर्गीय देवेंद्र माझी के संघर्षों को याद करते हुए कहा कि अंचल के लोगों के लिए देखे गए देवेंद्र माझी का सपना जल्द पूरा होगा।

उन्होंने गुदड़ी प्रखंड में किये जा रहे विकास कार्यों से ग्रामीणों को अवगत कराया। साथ ही कहा की झारखंड सरकार के द्वारा चलाए जा रहे योजनाओं का लाभ लें। समारोह में झामुमो के युवा नेता सह सांसद पुत्र जगत माझी ने ग्रामीणों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा की उनके पिता की इच्छा थी जंगल में बसे लोगों की आवाज दिल्ली में गूंजे और ये इच्छा आपने मेरी मां को लोकसभा चुनाव में भारी मतों से विजयी बनाकर पूरा किया है। उन्होंने कहा कि वह ग्रामीणों के हर दुख-दर्द में साथ रहेंगे।

मौके पर झामुमो नेता जगत माझी, मुखिया अनिल बुढ़, कामरोडा पंचायत के मुखिया दाउद बरजो, प्रखंड बीस सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के अध्यक्ष रोलेन बरजो, झामुमो प्रखंड अध्यक्ष सुनील बुढ़, प्रदीप भुंइया, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष अमन लोमगा, पूर्व मुखिया रुसु सुलांकी, आकाश, डेविड सुलांकी, नामजन भुइयां आदि बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button