देश विदेश

अर्बन बैंक डेलीगेट चुनाव के लिए मेंस कांग्रेस ने उतारा अपना प्रत्याशी , चक्रधरपुर लॉबी से ट्रेन मैनेजर जगन्नाथ बांदा ने किया प्रत्याशी के रूप में नामांकन

Advertisement

चक्रधरपुर। आगामी 24 और 25 जुलाई 2024 को होने होने वाले अर्बन बैंक डेलीगेट चुनाव में चक्रधरपुर लॉबी से ट्रेन मैनेजर जगन्नाथ बांदा साउथ ईस्टर्न रेलवे मेंस कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। मंगलवार को अर्बन चुनाव के नामांक को लेकर चक्रधरपुर पहुंचे मेंस कांग्रेस के महासचिव शशि मिश्रा ,केंद्रीय पदाधिकारी आर के मिश्रा का रेलवे स्टेशन में बाजे गाजे और फूल माला से भव्य स्वागत किया गया। मेंस कांग्रेस के शाखा सचिव सी जे माइकल,एंथोनी फ़र्नांडो बी बी प्रसाद, मोना बरुआ,रतन आदि सैकड़ों मेंस कांग्रेस और ट्रेन मैनेजरों की उपस्थिति में बाजें गाजे के साथ प्रत्याशी जगन्नाथ बांदा का नामांकन चुनाव।

अधिकारी के यहां कराया। इसके अलावा मेडिकल विभाग से विशाल सिंह और टिकट चेकिंग विभाग से बी एस राव ने भी अपना नामांकन चुनाव पदाधिकारी को जमा किया। नामांकन से पहले मेंस कांग्रेस कार्यकर्ता और ट्रेन मैनेजरों ने जमकर आतिशबाजी की। इसके बाद प्रत्याशी जगन्नाथ बांदा तथा अन्य प्रत्याशियों का नामांकन चुनाव अधिकारी के पास जमा कराया। इस अवसर पर सीनी शाखा से वर्कशॉप से मनीष गाड़ी, सुरेश महतो ट्रैक मशीन से वासुदेव मुर्म, के गंगाईय , पी वे से किशोर मंडल आदि ने अपना नामांकन सीनी शाखा सचिव संजय सिंह के नेतृत्व में अपना नामांकन जमा किया।


डीपीएस में पी वे से तपन मोहंती, मेकेनिकल से के एस राव, बड़ाजामदा से टी पी साहू ने डीपीएस शाखा सचिव के नेतृत्व में अपना नामांकन किया।


राउलकेला इलेक्ट्रिक लोको शेड से कम्बू नाथ प्रधान इलेक्ट्रिक जनरल से प्रकाश कुमार दास,मैकेनिकल से दिलीप कुमार पी वे से कैलाश खां , लॉबी से एम के प्रधान और पी पाढी ने केंद्रीय कज़ांची रतन कुमार पांडा और शाखा सचिव के टी शंकर के नेतृत्व में अपना नामांकन दर्ज किया। गौरतलब है की मेंस कांग्रेस समर्थित चक्रधरपुर ट्रेन मैनेजर प्रत्याशी जगन्नाथ बांदा मनोहरपुर लोकसभा क्षेत्र के घाघरा अंचल के स्थानीय प्रत्याशी और लोकप्रिय होने के कारण ट्रेन मैनेजरों का खासा समर्थन है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button