छत्तीसगढ़

घंटाघर व्यवसायिक काम्प्लेक्स की छत से अज्ञात युवक ने लगाई छलांग ,गले में कटने के निशान ,हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

Advertisement
Advertisement
Advertisement

कोरबा। शहर के घंटाघर स्थित व्यवसायिक कॉम्प्लेक्स में बड़ी घटना घटित हुई है। यहां 3 मंजिला व्यवसायिक काम्प्लेक्स के छत से एक अज्ञात युवक ने छलांग लगाकर इहलीला समाप्त कर ली। युवक के गले पर कटने के निशान है । घटना स्थल पर एक ब्लेड मिला है । घटना हत्या है या आत्महत्या पुलिस इसकी जांच में जुटी है। युवक के इस आत्मघाती कदम उठाए जाने से मौके पर अफरा तफरी की स्थिति देखी जा रही है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कोरबा में सिविल लाईन थाना अंतर्गत घंटाघर कॉम्पलेक्स से छलांग लगाकार एक युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया। इससे पहले युवक द्वारा ब्लेड से गला रेतने की बात कही जा रही । फिर 3 मंजिला इमारत से छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते वह खून से लथपथ हो गया। युवक कौन है और कहां का रहने वाला इस संबंध में किसी तरह की जानकारी नहीं मिल सकी है। सूचना मिलते ही 108 संजीवनी एक्सप्रेस की टीम मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना मिलने के बाद सिविल लाईन पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। फिलहाल युवक की शिनाख्ती का प्रयास किया जा रहा है,जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

व्यवसायिक काम्प्लेक्स में नहीं है तीसरी आंख की नजर

इस बड़े घटनाक्रम के बाद सुरक्षा के लिहाज से एक बड़ी अनदेखी उजागर हो रही है। घण्टाघर व्यवसायिक परिसर में विभिन्न प्रतिष्ठान संचालित हैं । इनमें शैक्षणिक संस्थान ,प्रशिक्षण संस्थान ,फोटो कॉपीयर्स,प्रिंटिंग ,बुक डिपो, सराफा , फोटो स्टूडियो,गारमेंट्स ,सीए ,बैंकिग संस्थान ,चाय बार आदि संस्थान संचालित हैं। बावजूद इसके यहां सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है। कुछ संस्थान के संचालकों ने बताया कि पूर्व में उन्होंने सीसीटीवी कैमरा लगवाया था जो चोरी हो गई । इसके बाद संस्थान के बाहर वे सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा रहे। जबकि सुरक्षा के लिहाज व ऐसी घटनाओं में ये मददगार साबित हो सकते हैं । जिसकी अनदेखी की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button