खेल

अब हार्दिक पांड्या ने पत्नी से तलाक को लेकर लिया अंतिम फैसला Instagram पर खुल्लम-खुल्ला किया पोस्ट

Advertisement
Advertisement
Advertisement

नई द‍िल्‍ली : T20 World Cup 2024 में शानदार जीत के बाद इंडियन्स और भारतीय खिलाड़ियों का जश्न थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। वेस्टइंडीज से लौटने के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पीएम मोदी से मुलाकात की और फिर खिलाड़ी जब मुंबई पहुंचे तो यहां का नजारा देखते ही बनता था।

मुंबई में जश्न मनाने के बाद जहां विराट कोहली लंदन के लिए रवाना हो गए तो अन्य खिलाड़ी भी अपने-अपने घर पहुंचे। वहीं, हार्दिक पांड्या के घर पहुंचते ही एक बार फिर पत्नी नताशा से तलाक की खबरें सामने आने लगी है। जी हां हार्दिक पांड्या की कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिन्हें लेकर एक बार फिर कयासों का दौर जोरों पर है।

दरअसल हार्दिक पांड्या शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में शामिल हुए। इस दौरान उनके साथ क्रुणाल पांड्या और ईशान किशन भी नजर आए। जबकि उनकी पत्नी नताशा पांड्या के साथ नहीं थीं, वो अकेले ही अंबानी परिवार के कार्यक्रम में पहुंचे थे।

वहीं, इससे पहले हार्द‍िक पांड्या ने अपने घर के सेलीब्रेशन की कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं, ज‍िनमें वह अपने बेटे के साथ इस जीत के जश्‍न को मनाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें विश्वकप में जीत का जश्न बिना पत्नी के मनाना पड़ा। इस पोस्‍ट के कैप्‍शन में क्र‍िकेटर ने ल‍िखा, ‘मेरा नंबर 1… मैं जो भी करता हूं, बस तुम्‍हारे लि‍ए ही करता हूं। दोनों घटनाओं के बाद से एक बार फिर ये माना जा रहा है कि हार्दिक और नताशा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

बता दें कि इस व‍िश्‍वकप की जीत में अपने आखिर ओवर से कमाल मचाने वाले जीत के हीरो थे हार्द‍िक पांड्या। लेकिन हार्द‍िक के ज‍िए ये जीत उतनी आसान या साधारण नहीं थी। पिछले 6 महीने उन्‍हें काफी मानस‍िक तनाव झेलना पड़ा है। काफी ट्रोल‍िंग और पत्‍नी से अलग होने की परेशान‍ियां हार्द‍िक के गेम में साफ नजर आई। लेकिन उन्‍होंने फाइनल में शानदार प्रदर्शन क‍िया।

गौरतलब है कि प‍िछले कुछ महीनों से नताशा और हार्द‍िक के अलग होने की खबरें हैं। नताशा स्तांकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन जब टीम इंडिया ने इतनी बड़ी जीत हास‍िल की, नताशा ने तब भी अपने क्रिकेटर पति हार्दिक पांड्या को बधाई देते हुए कोई पोस्‍ट शेयर नहीं की। हालांकि नताशा को उनके इस रूखे व्‍यवहार के लि‍ए काफी ट्रोल भी क‍िया गया। नताशा और हार्द‍िक ने 2 बार शादी की है। लेकिन शादी के 4 साल बाद ही उनके र‍िश्‍ते में दरार आने लग गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button