छत्तीसगढ़

डॉक्टर सोनल केडिया को छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री के कर कमलों से मिला सुश्रुत सम्मान

Advertisement
Advertisement
Advertisement

रायगढ़ । देश के प्रमुख समाचार संस्थान इंडिया न्यूज़ द्वारा छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में डॉक्टर्स डे पर प्रदेश के जाने माने चिकित्सकों का सम्मान किया गया । इस समारोह में रायगढ़ जिले से डॉक्टर सोनल केडिया को सम्मानित किया गया । उन्हें प्रतिष्ठित सुश्रुत सम्मान से सम्मानित किया गया । छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के कर कमलों से डॉक्टर सोनल केडिया को सुश्रुत सम्मान प्राप्त हुआ ।

आपको बता दें कि डॉक्टर सोनल केडिया जिले की प्रख्यात डायग्नोस्टिक्स संस्था अनुपम डायग्नोस्टिक्स की सह संचालिका हैं और लगभग एक दशक से मरीजों की सेवा में अपना अमूल्य योगदान दे रही हैं । डॉक्टर सोनल केडिया देश के सर्वाधिक प्रतिष्ठित अस्पतालों में से एक , टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल, मुंबई से प्रशिक्षित हैं ।

उनकी विशेषज्ञता का लाभ जिले और प्रदेश के मरीजों को प्राप्त हो रहा है । डॉक्टर अरुण केडिया द्वारा स्थापित अनुपम डायगोनिस्टिक्स रेडियोलॉजी और पैथोलॉजी के क्षेत्र में जिले में आज सर्वश्रेष्ठ संस्था के नाम से जानी जाती है । इसमें डॉक्टर सोनल केडिया का बराबर का योगदान है । इंडिया न्यूज़ ने उनकी सेवा और अपने क्षेत्र में बेजोड़ काबिलियत को देखकर उन्हें प्रतिष्ठित सुश्रुत सम्मान से नवाजा है जो रायगढ़ के लिए गौरव की बात है । डॉक्टर सोनल केडिया ने रायगढ़ का नाम रोशन किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button