छत्तीसगढ़

सुनील रामदास कंपनी के ठेकेदार की हाईवा ने 2 मोटरसायकल को रौंदा, शराब दुकान के पास कापू रोड़ में आए दिन हो रहे एक्सीडेंट का …!कौन है जिम्मेदार!

Advertisement
Advertisement
Advertisement

धरमजयगढ़ क्षेत्र में हादसों की संख्या में प्रतिदिन बढ़ोत्तरी देखने को मिल रही है। जब से सड़कों का निर्माण शुरू हुआ है तभी से दुर्घटना की सखियां भी अधिक होने लगा है, आज फिर एक बार सड़क कार्य में लगे हाईवा ने शराब दुकान से थोड़ी ही दूरी पर एक साथ दो मोटरसायकल को रौंद दिया है। धरमजयगढ़ से कापू तक सड़क निर्माण कर रही   सुनील रामदास कंपनी  की गाड़ी ने यह घटना को अंजाम दिया है, जिसमें 2 मोटरसायकल पूरी तरह छत्तीग्रस्त हो गया है।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की हाईवा क्रमांक सीजी 13 ए क्यू 6002 शराब दुकान के पास मिट्टी में फ सी हुई थी। जिसे घटना से कुछ देर पहले कंपनी के जेसीबी से निकाला गया। जैसे ही हाईवा वहा से निकली आगे जाकर अनियंत्रित होकर मोटरसायकल पर चढ़ गई। वही आसपास मौजूद लोगों ने बताया की ड्राइवर बहुत अधिक शराब सेवन कर रखाा था जिसके कारण गाड़ी लड़ खड़ते हुए सड़क किनारे रखे दो मोटरसायकल को रौंदते हुए मिट्टी में फस गया, और अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक रफू चक्कर हो गया। चित्र में देख सकते हैं कि गाड़ी में शराब का आधा बॉटल भी रखा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button