धर्म

इन दिनों में चमक उठेगी पांच राशि के जातकों की किस्मत, नई जॉब के साथ मिलेगा रुका हुआ पैसा

Advertisement
Advertisement
Advertisement

राशिफल के अनुसार जुलाई का पहला सप्‍ताह यानी कि 1 जुलाई से 7 जुलाई 2024 तक का समय कुछ राशियों के लिए खास है।

नई दिल्ली : साप्‍ताहिक करियर और आर्थिक राशिफल के अनुसार जुलाई का पहला सप्‍ताह यानी कि 1 जुलाई से 7 जुलाई 2024 तक का समय कुछ राशियों के लिए खास है। इन जातकों को 7 दिन में नौकरी में प्रमोशन, नई जॉब का ऑफर या सैलरी में बढ़ोतरी जैसी सौगात मिल सकती हैं। आज हम आपको पांच ऐसी राशियों के बारे में बताएंगे जुलाई के पहले सप्ताह में ही चमकने वाली है।

इन पांच राशिवालों का बदलेगा भाग्य
मेष
व्यापार व्यवसाय में जो रुकावट आ रही थी वह दूर होगी। धन के कारण आ रही समस्याएं दूर होंगी। धन लाभ होगा. रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।

वृषभ
प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी तथा रोजगार प्राप्त होगा। धन संबंधित कार्यों में सफलता मिलेगी। कार्यकुशलता की वजह से आपको करियर में सफलता मिलेगी।

मिथुन
उधार दिया हुआ धन वापस मिलने के संकेत मिल रहे हैं। यदि आप विदेश में नौकरी ढूंढ़ रहे हैं तो यह समय आपके लिए अनुकूल है। पैतृक संपत्ति से जुड़े मामलों में कुछ तनाव देखने को मिल सकता है।

कर्क
नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है। बैंक और शेयर बाजार के माध्यम से धन प्राप्त होने की संभावना है। स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं पर धन खर्च हो सकता है।

सिंह
नौकरी में उच्च अधिकारियों की सहायता मिलेगी। नया कारोबार शुरू करने के लिए अच्छा समय है। अचानक कोई बड़ा खर्च आने से आपकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button