छत्तीसगढ़

CG news: 30 हजार रूपये रिश्वत की मांग करने वाला ASI सहित 1अन्य एंटी करप्शन टीम के गिरफ्त मे

Advertisement
Advertisement
Advertisement


सूरजपुर । सूरजपुर जिले से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है प्राप्त जानकारी अनुसार रामानुज नगर थाने में पदस्थ एएसआई माधव सिंह और एक अन्य को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने धर दबोचा है बताये अनुसार पीड़ित परिवार से तीस हज़ार का रिश्वत की मांग की गई थी, जिसे लेते हुए एसीबी की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा है।

जानकारी अनुसार शिवमंगल सिंह, निवासी ग्राम सूरता, थाना रामानुजनगर जिला सूरजपुर ने एन्टी करप्शन ब्यूरो अंबिकापुर के कार्यालय में शिकायत की थी, कि ग्राम सूरता में प्रार्थी के भाई को टंगिया से सिर पर मारने एवं गंभीर चोट आने की घटना पर थाना रामानुजनगर में अपराध कमांक 93/2024 धारा 294, 506, 323, 34 तहत दर्ज किया गया था।

अपराध की विवेचना सहायक उप निरीक्षक माधव सिंह द्वारा किया जा रहा है। उपरोक्त अपराध में धारा 307 जोड़ने, आरोपियों को गिरफ्तार करने एवं चालान करने के लिये जॉचकर्ता अधिकारी सहायक उप निरीक्षक माधव सिंह द्वारा 30,000 रूपये की रिश्वत की मांग की जा रही थी। रिश्वत नहीं देता चाहता था, बल्कि रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़वाना चाहता था।

शिकायत सत्यापन पर सही पाये जाने से ट्रेप आयोजित कर 26 जून को आरोपी सहायक उप निरीक्षक माधव सिंह, थाना रामानुजनगर, जिला सूरजपुर एवं उसके सहयोगी मोहमुद्दीन जिसके माध्यम से 10,000 रूपये रिश्वत की राशि ली गई, दोनों को रंगे हाथों पकड़ा गया। आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध धारा 7 पीसीएक्ट 1988 के प्रावधानों के तहत कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button