छत्तीसगढ़

लाइसेंसी रिवॉल्वर से छात्र ने खुद को मारी गोली, देखकर माता-पिता के उड़े होश, इलाके में मचा हड़कंप

Advertisement
Advertisement
Advertisement

ग्वालियर। ग्वालियर में एक नाबालिग छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के वक्त छात्र के मां-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे। जब वह वापस लौटे तो घटना का पता चला। इकलौते  बेटे का खून से सना शव जमीन पर पड़ा था और उनकी पिस्टल भी फर्श पर पड़ी हुई थी। जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। आत्महत्या करने की वजह का पता नहीं चल सका है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कक्षा 12वीं का छात्र था मृतक
दरसअल, महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित गुरुकृपा नगर में रहने वाले मुकेश सिंह लोधी सेना से रिटायर्ड फौजी हैं। परिवार में पत्नी के अलावा उनका 17 साल का इकलौते बेटा मोहित लोधी 12वीं का छात्र है। मुकेश अपनी पत्नी के साथ किसी काम से शहर में ही बाजार गए थे। घर पर बेटा मोहित अकेला था। पिता के रात को निकलते ही मोहित ने अलमारी में रखी पिता की 32 बोर की लाइसेंसी पिस्टल निकाली और अंदर बेडरूम में पहुंचा। यहां उसने अपनी कनपटी पर पिस्टल की नाल अड़ाकर ट्रिगर दबा दिया जिससे गोली उसके सिर से पार हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस
वहीं गोली की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी तो भीड़ जमा हो गई। जब रिटायर्ड फौजी वापस घर लौटा और अंदर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। बेडरूम में इकलौते बेटे का खून से सना पड़ा था। पास ही उनकी लाइसेंसी पिस्टल पड़ी थी। उन्हें समझते देर नहीं लगी कि बेटे ने आत्मघाती कदम उठाया है। बेटे को ऐसे पड़ा देख मां की चीख निकल पड़ी, जिसे सुनकर आसपास के लोग आ गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

बताया गया कि इसी साल मृतक ने 12वीं की परीक्षा देकर 80 प्रतिशत मार्क्स के साथ पास की थी। अब वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था, लेकिन उसने आत्मघाती कदम क्यों उठाया है। इस बात का पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से पिस्टल को जप्त कर छात्र के शव को पोस्टमॉर्टम हाउस भेजने के बाद आत्महत्या करने के कारणो को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button